अपर्णा यादव ने जताई चिंता, बोली- चाचा शिवपाल की पार्टी काट सकती है सपा-बसपा के वोट

aparna yadav says shivpal yadav party will be challenge in lok sabha election
अपर्णा यादव ने जताई चिंता, बोली- चाचा शिवपाल की पार्टी काट सकती है सपा-बसपा के वोट
अपर्णा यादव ने जताई चिंता, बोली- चाचा शिवपाल की पार्टी काट सकती है सपा-बसपा के वोट
हाईलाइट
  • अपर्णा ने कहा कि शिवपाल की पार्टी निश्चित तौर पर सपा-बसपा को मिलने वाले वोट को काटेगी।
  • अपर्णा ने कहा है कि चाचा शिवपाल की नई पार्टी से सपा-बसपा के गठबंधन को नुकसान पहुंच सकता है।
  • मुलायम यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव ने चाचा शिवपाल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव ने चाचा शिवपाल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। अपर्णा ने कहा है कि चाचा शिवपाल के नए पार्टी में जाने से सपा-बसपा के गठबंधन को नुकसान पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि शिवपाल एक कद्दावर नेता हैं और उनकी पार्टी निश्चित तौर पर सपा-बसपा को मिलने वाले वोट को काटेगी।

अपर्णा ने एक इंटरव्यू में कहा, "प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) गठबंधन के लिए चुनौती बन सकती है। शिवपाल सपा में अहम रोल निभा रहे थे। यूपी में उनकी पकड़ अच्छी है। कुछ मजबूरी में उन्हें एक नई पार्टी बनानी पड़ी। उनकी पार्टी कुछ वोट काट सकती है।" इसके अलावा अपर्णा ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर भी बात की। अपर्णा ने कहा, "दोनों पार्टियों के बीच काफी समय से बातचीत चल रही थी। दोनों ही पार्टियों और उनके अध्यक्ष अखिलेश (सपा) और मायावती (बसपा) को बधाई।" 

अपर्णा ने कहा, "गठबंधन कामयाब होगा, लेकिन इसके लिए जरूरी है कि दोनों पार्टियां तालमेल बिठा कर काम करे। यह एक बड़ी चुनौती होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि कई बार दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें आती हैं। कुछ दिनों पहले भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। जिसके बाद अखिलेश यादव को कहना पड़ा था कि मायावती को उनसे ऊपर रखा जाएगा, इसलिए मैं चाहती हूं कि 2019 का चुनाव एकजुट होकर मजबूती से लड़ें।"

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अपर्णा ने कहा, मेरे गुरु नेताजी मुलायम सिंह हैं। वह जो कहेंगे मैं वही करूंगी। वह मेरे प्रेरणा श्रोत रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अपर्णा को बीजेपी से भी टिकट देने को लेकर कई ऑफर आए हैं। हालांकि अपर्णा से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने इससे न तो इनकार किया, न ही इसपर हामी भरी। अपर्णा ने कहा कि मैंने भविष्य नहीं देखा है और न ही जानती कि भविष्य में क्या होगा।


 

Created On :   18 Jan 2019 2:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story