भोपाल में मोबाइल चोरी के शक में दोस्त की हत्या करने वाले गिरफ्तार

Arrested for killing friend in Bhopal on suspicion of mobile theft
भोपाल में मोबाइल चोरी के शक में दोस्त की हत्या करने वाले गिरफ्तार
भोपाल में मोबाइल चोरी के शक में दोस्त की हत्या करने वाले गिरफ्तार

भोपाल, 9 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दो युवकों ने मोबाइल चोरी के शक में दोस्त की ही हत्या कर दी और शव को नदी में फेंकदिया। पुलिस ने आरोपी दोस्तों को पकड़ लिया है।

पुलिस के अनुसार, मंडीदीप के पाल मोहल्ला में रहने वाले कपिल पाल का केरवा नदी में शव मिला था। कोलार थाने की पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कपिल अपने दोस्तों के साथ लगभग एक माह पूर्व केरवा नदी पर पार्टी मनाने गया था। इसी दौरान एक मोबाइल गुम होने पर सभी ने कपिल पर चोरी का शक जताया और उसकी बेरहमी से पिटाई की और उसे मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद शव को नदी में ही फेंक दिया।

पुलिस के अनुसार, कपिल की पत्नी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने जांच की तो आठ नवंबर को कपिल का शव केरवा नदी के कैथलिया घाट पर मिला था। उसके बाद पुलिस ने कपिल के दोस्तों राहुल सहरिया, मनोज अहिरवार व अन्य से पूछताछ की तो पता चला कि मोबाइल चोरी के शक में उन्होंने कपिल की हत्या की थी।

पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय के अनुसार, दोनों आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और उन्हें शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने माना है कि मोबाइल गुम होने पर विवाद हुआ था।

 

Created On :   9 Dec 2019 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story