दैनिक भास्कर हिंदी: हनीट्रैप से लाखों रुपये ठगने की कोशिश करने वाली गिरफ्तार

September 14th, 2019

गुरुग्राम, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। स्थानीय पुलिस ने हनीट्रैप के जरिए लोगों को फंसाकर ठगने वाली एक युवती को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी उस वक्त हुई जब शातिर दिमाग लड़की एक युवक से 40 लाख रुपये में से करीब एक लाख एडवांस लेने पहुंची थी। लड़की को उसके ही शिकार बने एक युवक की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने आईएएनएस से इस महिला ठग की गिरफ्तारी की शनिवार को पुष्टि की। प्रवक्ता के मुताबिक, इस सिलसिले में थाना सदर में युवती के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

हनीट्रैप के जरिए अवैध वसूली करने वाली युवती की उम्र 24 साल है। घटनाक्रम के अनुसार, कुछ दिन पहले गुरुग्राम सेक्टर-39 में वर्कशाप चलाने वाले युवक ने पुलिस में शिकायत दी थी कि वर्कशाप के सामने एक पीजी में रहने वाली लड़की ने उससे दोस्ती करके पहले शारीरिक संबंध बनाए, और बाद में उसने युवक से कहा कि शारीरिक संबंध बनाने के अश्लील फोटो उसके पास हैं। इससे युवक घबरा गया। युवती ने युवक से कहा कि 40 लाख रुपये दे दो तो फोटो-वीडियो वापस कर दूंगी।

पुलिस के अनुसार, युवक ने 40 लाख रुपये दे पाने में असमर्थता जताई तो लड़की 10 लाख रुपये लेने पर राजी हो गई। इसी 10 लाख रुपये की पहली किश्त (एक लाख रुपये) लेने जब वह पहुंची तो पुलिस ने उसे दबोच लिया।