मन्नत में आर्यन: इंतजार हुआ खत्म, 28 दिन बाद मन्नत में आर्यन खान का हुआ स्वागत

October 30th, 2021

हाईलाइट

  • 27 दिन बाद जेल से घर जाएंगे आर्यन खान

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन रिहा हो चुके है। 28 दिन बाद आर्यन अपने घर "मन्नत" पहुंच चुके है। मन्नत में गौरी और शाहरुख का इंतजार अब खत्म हो चुका है। इस खबर के बाद जेल के पास भीड़ बढ़ गई है। साथ ही मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा भी लगा हुआ है, जिसे कंट्रोल करने के लिए मुंबई पुलिसु की तैनाती की गई है। 

कल रिलीज ऑर्डर मिलने में हुई थी देरी
बता दें कि, 29 अक्टूबर को आर्यन खान का रिलीज ऑर्डर जेल अधिकारियों को मिलने में देरी हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें जमानत के बाद भी 2 रात जेल में ही गुजारना पड़ा। दरअसल, शुक्रवार को जमानती ऑर्डर जेल की जमानत पेटी में पहुंच चुका था, लेकिन शाम 5.30 बजे तक जेल अधिकारियों के पास नहीं पहुंच पाया था। हालांकि, आर्यन के वकील मानशिंदे खुद आर्यन के बेल ऑर्डर को लेकर मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में पहुंचे थे। वहीं जूही चावला आर्यन की जमानती बनकर सामने आई थी। 

शुक्रवार को आर्यन ने बहुत देर किया इंतजार
दैनिक भास्कर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान कल दोपहर (29 अक्टूबर) को अपना पूरा सामान लेकर जेलर के ऑफिस में बैठे थे। लेकिन, जब उनकी रिहाई का अनाउंसमेंट नहीं हुआ तो, वो उदास होकर वहा से चले गए।

रोशनी से जगमगाया मन्नत
बता दें कि, आर्यन के घर लौटने की खुशी में उनके घर "मन्नत" को लाइटिंग के साथ डेकोरेट करवाया गया है। गौरी खान को बेटे का बेसब्री से इंतजार है। उन्होंने आर्यन की रिहाई तक मीठा न खाने और घर पर न बनने का ऑर्डर पूरे स्टाफ को दिया था।