बलबीर जाखड़ के बेटे का दावा- पिता ने केजरीवाल से 6 करोड़ में खरीदा टिकट

Balbir Jakhad son accused Kejriwal for selling lok sabha ticket
बलबीर जाखड़ के बेटे का दावा- पिता ने केजरीवाल से 6 करोड़ में खरीदा टिकट
बलबीर जाखड़ के बेटे का दावा- पिता ने केजरीवाल से 6 करोड़ में खरीदा टिकट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छठवें चरण के मतदान से पहले पश्चिम दिल्ली से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी बलबीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने पिता की उम्मीदवारी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उदय ने दावा किया है कि आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिता बलबीर जाखड़ से टिकट देने की एवज में 6 करोड़ लिए हैं। हालांकि बेटे उदय के इस बयान का पिता बलबीर जाखड़ ने खंडन किया है। गौरतलब है कि दिल्ली में कल यानी 12 मई को मतदान होना है, ऐसे में उदय जाखड़ के बयान ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। बता दें कि आप नेता बलबीर जाखड़ बीजेपी के प्रवेश वर्मा और कांग्रेस के महाबल मिश्रा के खिलाफ मैदान में हैं।

पिता पर भी लगाए कई गंभीर आरोप
उदय जाखड़ ने पिता बलबीर जाखड़ पर भी कई आरोप लगाए। एक इंटरव्यू के दौरान उदय ने कहा कि मैंने पिता से आगे की पढ़ाई के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन पिता ने पढ़ाई की जगह टिकट खरीदने में पैसे खर्च कर दिए। साथ ही उदय ने कहा कि उनके पिता यह पैसा सिख दंगों के आरोपी सज्जन कुमार और यशपाल की रिहाई के लिए भी खर्च करने को तैयार थे।

"मेरा फर्ज है कि सच सब के सामने आए"
आप नेता बलबीर जाखड़ और सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने वाले उदय जाखड़ आरोप लगाने के बाद से चिंतित हैं। उदय ने कहा कि उन्हें नहीं पता आगे क्या होगा, क्या पता उन्हें घर में घुसने देंगे या नहीं। उदय ने कहा कि बेटा होने के साथ साथ वह भारतीय भी हैं और सच को सामने लाना उनका कर्तव्य है। उदय ने बताया कि पिता और केजरीवाल के खिलाफ लगाए गए तमाम आरोपों को वे साबित कर सकते हैं। 

पिता ने किया आरोपो से इंकार
आम आदमी पार्टी नेता और पश्चिम दिल्ली से उम्मीदवार बलबीर जाखड़ ने बेटे द्वारा लगाए गए सभी आरोपों से इंकार किया है। बलबीर ने बताया कि उनका और पत्नी का 2009 में ही तलाक हो चुका है, जिसके चलते बेटा भी पैदा होने के बाद से ही अपनी मां के साथ रहता है। साथ ही आप प्रत्याशी ने कहा कि मैंने कभी भी बेटे से चुनाव के संबंध में बातचीत नहीं की है।

Created On :   11 May 2019 12:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story