comScore

लालू के घर में घमासान, धरने पर बैठे चंद्रिका राय, बहू ऐश्वर्या बोली- नहीं देते खाना

लालू के घर में घमासान, धरने पर बैठे चंद्रिका राय, बहू ऐश्वर्या बोली- नहीं देते खाना

हाईलाइट

  • बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के घर में मचा घमासान
  • तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने परिवार के सदस्यों पर लगाए प्रताड़ना के आरोप
  • ऐश्वर्या ने कहा, ससुराल में उनका फोन छीनने की कोशिश की गई, खाना तक नहीं दिया जा रहा

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के घर अब परिवार विवाद शुरू हो गया है। सास-बहू और ननद के बीच घमासान जारी है। लालू की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय ने पति तेज प्रताप सहित पूरे परिवार पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या का कहना है कि, ससुराल में उसका फोन छीनने की कोशिश की गई, उसे खाना तक नहीं दिया जाता है। इसी बीच चंद्रिका राय भी अपनी बेटी ऐश्वर्या राय के समर्थन में आ गए हैं। वह लालू के घर के बाहर धरने पर बैठे हैं।

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात बारिश के बीच लालू की बहू घर के बाहर खड़ी रहीं क्योंकि गार्ड ने दरवाजा भीतर से बंद कर रखा था। ये सब तब हुआ जब बहू ऐश्वर्या ने अपने पिता को फोन कर घर बुलाया। जब पिता राबड़ी के घर पर पहुंचे तो ऐश्वर्या उन्हें लेने बाहर गईं तभी गार्ड ने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। वो दरवाजा पीटती रहीं लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया। इसके बाद राबड़ी आवास पर ऐश्वर्या राय के पिता चन्द्रिका राय के समर्थक पहुंच गए। चन्द्रिका राय और उनकी पत्नी पूर्णिमा राय अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ राबड़ी आवास के बाहर धरने पर बैठ गए। हालांकि, अब खबर है कि चन्द्रिका राय और राबड़ी के बीच सुलह कराने की कोशिश शुरू हो गई है।

कमेंट करें
IQshp
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।