बिहार: पंचायत के दौरान जमकर चली गोली, एक की मौत, कई घायल

Bihar: Bullet fired during Panchayat, 1 dead, many missing
बिहार: पंचायत के दौरान जमकर चली गोली, एक की मौत, कई घायल
बिहार: पंचायत के दौरान जमकर चली गोली, एक की मौत, कई घायल
हाईलाइट
  • जमीन विवाद को सुलझाने के लिए बुलाई गई थी पंचायत
  • प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है
  • गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हुई है
  • जिनमें से दो के शवों को अपराधी गंगा नदी में फेंककर फरार हो गए

डिजिटल डेस्क, हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के सुकुमारपुर गांव में रविवार की देर शाम पंचायत के दौरान दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हुए हैं। इस बीच, प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हुई है, जिनमें से दो के शवों को अपराधी गंगा नदी में फेंककर फरार हो गए हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को कहा, रविवार की शाम जहांगीरपुर पंचायत के रहने वाले विमल राय और नाजिर राय के बीच चल रहे जमीन विवाद को सुलझाने के लिए पंचायत रखी गई थी। उपस्थित लोगों के मुताबिक गांव के मुखिया उदय राय के पंचायत से निकलते ही, दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी प्रारंभ हो गई। मुखिया उदय राय किसी तरह से अपनी जान बचाकर निकलने में कामयाब रहे।

इसी क्रम में नाजिर राय भागकर एक घर में घुस गए, जहां अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो और लोगों की गोलीबारी में मौत हो गई और शव को पास ही गंगा नदी में फेंक दिया गया है। कई लोगों के घायल और लापता होने की भी बात कहीं जा रही है।

वैशाली के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया, पुलिस ने एक शव बरामद कर लिया है। पूरे मामले की जांच के लिए हाजीपुर सदर के पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है। दोषियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है। उन्होंने बताया कि ग्रामीण चार लोगों के लापता होने की बात कह रहे हैं। वहीं लापता हुए लोगों के परिजन परेशान हैं और गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। गांव में कई थाने की पुलिस कैंप कर रही है।

Created On :   9 Sep 2019 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story