बिहार : प्रशांत किशोर के राजद में आने के कयास पर पार्टी में मतभेद

Bihar: Differences in party over Prashant Kishores arrival in RJD
बिहार : प्रशांत किशोर के राजद में आने के कयास पर पार्टी में मतभेद
बिहार : प्रशांत किशोर के राजद में आने के कयास पर पार्टी में मतभेद
हाईलाइट
  • बिहार : प्रशांत किशोर के राजद में आने के कयास पर पार्टी में मतभेद

पटना, 30 जनवरी (आईएएनएस)। जनता दल (युनाइटेड) से निकाले गए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अब तक भले ही भविष्य की योजनाओं को लेकर कोई खुलासा नहीं किया हो, लेकिन उनके राजद में आने का कयास लगाया जा रहा है और इस मुद्दे को लेकर राजद में मतभेद उभरने लगा है।

राजद नेता तेजप्रताप यादव ने जहां प्रशांत किशोर के राजद में आने पर उनका स्वागत करने की बात कही, वहीं प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने प्रशांत उनकी तुलना गंदी नाली के कीड़े से कर दी।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को कहा, प्रशांत के साथ जद (यू) ने अच्छा नहीं किया। प्रशांत अगर राजद में आना चाहते हैं तो आ सकते हैं। हम पार्टी में उनका स्वागत करेंगे।

वहीं, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने प्रशांत किशोर की तुलना नाली के कीड़े से की। उन्होंने कहा, गंदे नाले से आप पानी निकालोगे तो क्या उसका इस्तेमाल पीने या खाना बनाने में करोगे? वे गंदे लोग हैं। गंदगी में पड़े लोग कहां जा रहे हैं, कहां नहीं जा रहे हैं, इससे हमें कोई मतलब नहीं है। अब आगे कहीं उनकी इज्जत नहीं हो सकती।

जगदानंद के बयान पर तेजप्रताप ने उन्हें इस तरह का बयान न देने की नसीहत दी। उन्होंने कहा, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मेरे गार्जियन हैं, लेकिन उन्हें सोच-समझकर बोलना चाहिए। यह पार्टी के हित में नहीं है। उन्हें इस तरीके के बयान से परहेज करना चाहिए।

Created On :   30 Jan 2020 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story