दैनिक भास्कर हिंदी: पामेला गोस्वामी ड्रग केस: BJP नेता राकेश सिंह को कोलकाता पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो बेटे भी हिरासत में  

February 24th, 2021

हाईलाइट

  • पुलिस ने शुभम और साहेब सिंह को हिरासत में लिया
  • पामेला गोस्वामी ने लिया था राकेश सिंह का नाम
  • पुलिस ने राकेश के घर पर भी चलाया सर्च ऑपरेशन

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई नेता पामेला गोस्वामी ड्रग केस में कोलकाता पुलिस ने मंगलवार को BJP नेता राकेश सिंह और उनके दो बेटों के गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने सिंह को पुरबा बर्धमान जिले से गिरफ्तार किया है। वहीं सिंह के दो बेटों को भी पुलिस की कार्रवाई में बाधा डालने के आरोप में घर में तलाशी लेने के दौरान गिरफ्तार किया है।  

बता दें कि पामेला गोस्वामी ने कोकीन के साथ गिरफ्तार किए जाने के बाद अपनी ही पार्टी के नेता राकेश सिंह पर फंसाने का आरोप लगाया था। पामेला के थैले और कार से 90 ग्राम कोकीन बरामद की गई थी। पामेला ने कहा था कि राकेश सिंह ने उसे फंसाने के लिए कोकीन रखवाई थी। मामले में पूछताछ के लिए बंगाल पुलिस ने राकेश सिंह को नोटिस जारी किया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे। इसके बाद मंगलवार को पुलिस उनके आवास पर पहुंची थी। इस दौरान कोलकाता पुलिस की एंटी नारकोटिक्स टीम और डिटेक्टिव डिपार्टमेंट ने शाम को राकेश सिंह के घर पर सर्च ऑपरेशन चलाया। 

पुलिस को आवास में घुसने से रोका गया, जिसके चलते कोलकाता पुलिस के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट ने राकेश सिंह के दो बेटों शुभम सिंह (25 साल) और साहेब सिंह (21 साल) को हिरासत में लिया। इसके बाद देर शाम बीजेपी नेता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बयान दर्ज कराने के लिए शाम 4 बजे तक का दिया था समय
गौरतलब है कि कोलकाता पुलिस ने एक दिन पहले ही राकेश सिंह को नोटिस जारी कर 23 फरवरी को बयान दर्ज कराने के लिए शाम 4 बजे तक आने के लिए नोटिस जारी किया था। बयान दर्ज कराने के लिए दिए गए समय सीमा के अंदर राकेश सिंह नहीं पहुंचे तो कोलकाता पुलिस ही उनके आवास पहुंच गई।

हाईकोर्ट ने रद्द कर दी थी राकेश सिंह की याचिका
भाजपा नेता राकेश सिंह की गिरफ्तारी से पहले कलकत्ता उच्च न्ययालय ने मंगलवार को उनकी वह याचिका खारिज कर दी, जिसके जरिए उन्होंने ड्रग्स मामले के सिलसिले में पुलिस के एक नोटिस को रद्द करने का अनुरोध किया था। पुलिस ने सिंह को यह नोटिस ड्रग्स मामले के सिलसिले में उसके समक्ष पेश होने के लिए जारी किया था। 

खबरें और भी हैं...