दैनिक भास्कर हिंदी: बीजेपी विधायक का विवादित बयान, सपना चौधरी से की सोनिया गांधी की तुलना

March 24th, 2019

हाईलाइट

  • यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक विवादित बयान दिया है।
  • सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल जी की माता (सोनिया गांधी) भी इटली में सपना के पेशे से थीं।
  • सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी सपना को अपना बनाएं।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तरप्रदेश के बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक विवादित बयान दिया है। एक्टर और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की खबरों पर सुरेंद्र सिंह ने कहा, राहुल जी की माता (सोनिया गांधी) भी इटली में इसी पेशे से थीं। जैसे पूर्व प्रधानमंत्री और राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी ने सोनिया जी को अपना बना लिया था, उसी प्रकार आप भी (राहुल गांधी) सपना को अपना बनाएं।

सुरेंद्र सिंह ने कहा, 'भारत की जनता काफी समझदार है और वह कभी किसी डांसर को देश की बागडोर नहीं देंगे। देश चलाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे चरित्रवान और ईमानदार नेता के हाथों में ही होगा। किसी डांसर के आने से भारत की राजनीति में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। मुझे खुशी है कि राहुल जी का भरोसा अब नेताओं से उठ गया है और वह डांसरों पर ज्यादा भरोसा कर रहे हैं। सबसे अच्छी बात है सास और बहु एक ही पेशे और कल्चर से रहेंगी। ऐसे में कांग्रेस पार्टी एक ही तरीके से और एक ही नक्शे पर चलेगी।'

बता दें कि शनिवार को मीडिया में आई खबरों में कहा गया था कि हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्टर सपना चौधरी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। हालांकि रविवार को सपना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं। प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेरी फोटो पुरानी है। मैं किसी राजनीतिक दल के लिए प्रचार नहीं करूंगी। कांग्रेस पार्टी झूठ बोल रही है। वहीं कांग्रेस ने भी दावा करते हुए सपना चौधरी के सपना चौधरी के कांग्रेस सदस्यता लेने वाले फॉर्म की तस्वीर भी जारी की है। इस फॉर्म में सपना का नाम और उनके हस्ताक्षर हैं।