comScore

राजनीति: कांग्रेस के आरोप पर बोले शिवराज- भाजपा की सोच सरकार गिराने की नहीं

March 04th, 2020 14:44 IST
राजनीति: कांग्रेस के आरोप पर बोले शिवराज- भाजपा की सोच सरकार गिराने की नहीं

हाईलाइट

  • भाजपा की सोच सरकार गिराने की नहीं : शिवराज

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार को गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रही है। इसके जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, भाजपा की सोच सरकार गिराने की नहीं है और अगर अपने बोझ से सरकार को कुछ होता है तो वह जाने।

कांग्रेस के विधायकों और सरकार को समर्थन देने वाले दूसरे विधायकों को दिल्ली ले जाने के आरोपों के बीच पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी दिल्ली दौरा किया। चौहान मंगलवार रात दिल्ली पहुंचे और बुधवार को वापस लौट आए। चौहान ने भोपाल लौटने के बाद सरकार गिराने को लेकर लगाए जा रहे आरोपों के जवाब में कहा, भाजपा की सरकार गिराने की कभी भी सोच नहीं रही है। हम ऐसी किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं हैं। अगर अपने बोझ से (सरकार को) कुछ होता है तो वे जानें।

चौहान ने आगे कहा, राज्य का हर वर्ग परेशान है, कांग्रेस के विधायक तक परेशान हैं। अब मामला उनके घर का है। आरोप हम पर लगाते हैं, यह कौन-सी बात है। अचानक दिल्ली प्रवास को लेकर पूछे गए सवाल पर चौहान ने कहा, मैं पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हूं और दिल्ली आता-जाता रहता हूं। जहां तक दिग्विजय सिंह की बात है तो उन्हें इससे क्या लेना-देना। दिग्विजय सिंह का काम सिर्फ आरोप लगाना है। कांग्रेस में कई गुट हैं और उनमें आपस में मारामारी मची है और आरोप हम पर लगाते हैं।

कमेंट करें
m60bS