भाजपा पायलट के गेम प्लान में नहीं फंसी : आईएएनएस सीवोटर स्नैप पोल

BJP pilots game plan not stuck: IANS CVoter Snap Poll
भाजपा पायलट के गेम प्लान में नहीं फंसी : आईएएनएस सीवोटर स्नैप पोल
भाजपा पायलट के गेम प्लान में नहीं फंसी : आईएएनएस सीवोटर स्नैप पोल
हाईलाइट
  • भाजपा पायलट के गेम प्लान में नहीं फंसी : आईएएनएस सीवोटर स्नैप पोल

नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। क्या भाजपा सचिन पायलट के गेम प्लान में फंस गई है या मामला इससे अलग है? आईएएनएस सीवोटर स्नैप पोल ने पाया कि अधिकतर लोग यह मानते हैं कि भाजपा फंसी नहीं है और कुछ तो यहां तक भी विश्वास करते हैं कि यह भाजपा ही है जो सारा खेल, खेल रही है।

सचिन पायलट ने बुधवार को घोषणा कर कहा कि वह भाजपा में शामिल नहीं होंगे और अब बगावती तेवर अपनाए इस कांग्रेसी नेता के अगले कदम की प्रतीक्षा है।

स्नैप पोल में बुधवार को 1200 लोगों को शामिल किया गया, जिसमें से 49.8 प्रतिशत या करीब आधे उत्तरदाताओं का मानना था कि भाजपा पायलट के गेम प्लान में नहीं फंसी है।

कांग्रेस ने सचिन पायलट को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री के पद से हटा दिया था, जिसके बाद पायलट ने बुधवार को कहा है कि वह भाजपा में शामिल नहीं होने वाले हैं।

स्नैप पोल में सवाल यह पूछा गया कि क्या भाजपा पायलट के गेम प्लान में फंस गई।

कुल 24.1 प्रतिशत यानी उत्तरदाताओं में शामिल एक चौथाई लोगों ने माना कि यह भाजपा का गेम प्लान है, जिसका अर्थ यह है कि भाजपा पूरे खेल को खेल रही है।

हालांकि, 26.2 प्रतिशत लोगों का मानना है कि भाजपा पायलट के गेम प्लान में फंस गई है।

कांग्रेस ने बुधवार को सभी कार्यकारी समितियों, विभागों और पीसीसी के सेल्स को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया, ताकि राज्य में एक नई शुरुआत की जा सके।

भाजपा में शामिल नहीं होने वाले पायलट के बयान पर, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, हमने पायलट का बयान देखा कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अगर वह ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो तत्काल हरियाणा सरकार के सुरक्षा घेरे से बाहर निकलें, उनसे सारी बातचीत बंद कर अपने घर जयपुर वापस आ जाएं।

Created On :   15 July 2020 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story