comScore

सनी देओल को गुरदासपुर से मिला टिकट, चंडीगढ़ से फिर किरण खेर को मौका

सनी देओल को गुरदासपुर से मिला टिकट, चंडीगढ़ से फिर किरण खेर को मौका

हाईलाइट

  • होशियारपुर की आरक्षित सीट से सोम प्रकाश को टिकट
  • मंगलवार को सनी ने ली है बीजेपी की सदस्यता
  • किरण खेर को दोबारा दिया मौका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल को भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है, उन्होंने मंगलवार को ही भाजपा की सदस्यता ली थी। इसके अलावा अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी और चंडीगढ़ लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद किरण खेर को बीजेपी ने दोबारा मौका दिया है। किरण बीजेपी के टिकट पर चंडीगढ़ से चुनाव लड़ेंगी। बीजेपी ने होशियारपुर की आरक्षित सीट से सोम प्रकाश को टिकट दिया है।

सनी देओल ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली थी। निर्मला सीतारमण ने सनी देओल की फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा, उनकी छवि राष्ट्रवाद के प्रतीक की रही है। बीजेपी में शामिल होने के बाद सनी देओल ने कहा,  'मेरे पापा अटल जी के साथ जुड़े थे, आज मैं पीएम मोदी से जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं आगे 5 साल भी वही रहें। हमें और आगे जाना है। जो यूथ हैं उन्हें मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। इस परिवार से जुड़कर मैं जो कर सकता हूं वह जरूर करूंगा। हर वक्त काम करके दिखाऊंगा।

पंजाब की सभी 13 सीटों पर आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है। बता दें कि गुरदासपुर लोकसभा सीट पर दो दशकों तक बीजेपी का कब्जा रहा है। पूर्व में एक्टर विनोद खन्ना इस सीट से बीजेपी के सांसद रह चुके हैं। विनोद खन्ना 2014 तक सांसद निर्वाचित होते रहे हैं। 27 अप्रैल 2017 को विनोद खन्ना के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव हुए थे, जिसमें कांग्रेस के प्रत्याशी सुनील जाखड़ ने 1,93,219 वोटों से जीत हासिल की थी।

बता दें कि सनी देओल ने कुछ दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से पुणे एयरपोर्ट पर मुलाकात की थी। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से ही खबरें थीं कि सनी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक सनी पंजाब के गुरदासपुर से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। सनी देओल के पिता धर्मेंद्र भी बीजेपी के टिकट पर बीकानेर से सांसद रह चुके हैं।

कमेंट करें
VDa0j