दैनिक भास्कर हिंदी: बीजेपी का विपक्ष पर निशाना, जब मुद्दा नहीं होता तो अफवाह फैलाते हैं

October 7th, 2020

हाईलाइट

  • बीजेपी का विपक्ष पर निशाना, जब मुद्दा नहीं होता तो अफवाह फैलाते हैं

नई दिल्ली, 7 अक्टूबर(आईएएनएस)। कृषि से जुड़े नए बने कानूनों के मुद्दे पर भाजपा लगातार जनजागरण अभियान चला रही है। इस सिलसिले में दिल्ली इकाई की ओर से बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा गया। नई दिल्ली से भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जब विपक्ष के नेताओं के पास कोई मुद्दा नहीं होता है, तो वह अफवाह फैलाने का काम करते हैं।

भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि, कृषि कानूनों से किसान समृद्ध होगा और बिचौलियों को भी अनुशासित किया जा सकेगा। मोदी सरकार का यही उद्देश्य है कि देश के किसानों को उपनिवेशवाद से मुक्त किया जाए और राजनीतिक हथकंडों के कारण उन्हें शोषित न होना पड़े।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि, जिस आम आदमी पार्टी का जन्म एक किसान गजेन्द्र की शहादत पर तालियां बजाते हुए हुआ हो वो किसानों के हित की बात सोच भी कैसे सकती है? दिल्ली के किसानों की बदहाली की जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ केजरीवाल सरकार की है लेकिन फिर भी केजरीवाल सरकार के मंत्री कृषि बिल के नाम पर तमाशा करते दिख जाएंगे।

आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि, दिल्ली भाजपा यह मांग करती है कि केजरीवाल सरकार दिल्ली के किसानों को किसान का दर्जा दें, कृषि यंत्रों की खरीद पर, बिजली में उन्हें सब्सिडी दी जाए, उन्हें ट्यूबवेल लगाने की अनुमति दी जाए।

एनएनएम/एएनएम