comScore

तेलंगाना: कोविड-19 से संक्रमित 10 इंडोनेशियाई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

तेलंगाना: कोविड-19 से संक्रमित 10 इंडोनेशियाई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हाईलाइट

  • तेलंगाना में कोविड-19 से संक्रमित 10 इंडोनेशियाई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना पुलिस ने करीमनगर में एक धार्मिक प्रचार अभियान के दौरान पिछले महीने कोविड-19 संक्रमण की जांच में संक्रमित पाए गए 10 इंडोनेशियाई नागरिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन विदेशी लोगों का हैदराबाद के सरकारी गांधी अस्पताल में इलाज पूरा हो गया है, वे अब स्वस्थ हैं। इन पर अब विदेशी अधिनियम के प्रावधानों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

भोपाल में कोरोना के 12 नए मामले, पांच पुलिसकर्मी और सात स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित

आरोप है कि इन्होंने करीमनगर में आने से पहले दिल्ली में तब्लीगी जमात की बैठक में भाग लिया था। इसके बाद यह ट्रेन से यहां पहुंचे। इंडोनेशियाई समूह के साथ ही उन्हें यहां लेकर आए दो एजेंट और करीमनगर के चार स्थानीय लोगों को भी महामारी रोग अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के तहत आरोपित किया गया है।

PM ने कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों-नर्सों के प्रति व्यक्त किया आभार

करीमनगर पुलिस कमिश्नरेट स्थित टाउन थाने के एसओ ने स्वत संज्ञान लेते हुए विदेशी अधिनियम की धारा-14 के तहत मामला दर्ज किया। हालांकि, मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इंडोनेशियाई नागरिकों का इलाज पूरा हो चुका है और वे स्वस्थ हैं। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने सोमवार देर रात कहा कि उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

कमेंट करें
3hOd6