केरल में कैथोलिक पादरी का कुएं में मिला शव

Catholic priests body found in a well in Kerala
केरल में कैथोलिक पादरी का कुएं में मिला शव
केरल में कैथोलिक पादरी का कुएं में मिला शव

तिरुवनंतपुरम, 22 जून (आईएएनएस)। कोट्टायम चर्च के एक लोकप्रिय कैथोलिक पादरी रविवार को अचानक लापता हो गए, जिनका शव सोमवार को कुएं से बरामद किया गया।

75 वर्षीय थॉमस पिछले साल अमेरिका से लौटे थे और कोट्टायम के पास पुन्नथुरा के सेंट थॉमस चर्च में पादरी के रूप में काम कर रहे थे।

स्थानीय लोगों ने लापता पादरी के बारे में पुलिस को शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने खोज अभियान शुरू कर दिया, लेकिन पादरी को जल्दी खोजने में टीम नाकाम रही।

एक स्थानीय ग्रामीण ने कहा कि कल सुबह जब कुछ लोग पादरी से मिलने गए तो उन्हें चर्च में नहीं पाया गया, जब उनके कमरे में जाकर देखा गया तो, वह वहां भी नहीं थे। पादरी का फोन कमरे में ही था, लेकिन वहां का सीसीटीवी बंद था।

हमें पता चला कि उनका रविवार को डायस्कोसन बिशप के साथ अपॉइंटमेंट था, क्योंकि वह ट्रांसफर की मांग कर रहे थे, इसलिए हम सब जब वहां जाकर पूछताछ किए तो, पता चला कि वह वहां बैठक में भी उपस्थित नहीं हुए थे।

पुलिस ने भी पाया कि सीसीटीवी बंद है, उन्होंने फिर से सोमवार सुबह खोज अभियान शुरू कर दिया, जिसके बाद पादरी का शव चर्च के कुएं से बरामद किया गया।

पुलिस के अनुसार शव के पास एक प्लास्टिक की रस्सी भी बरामद हुई है, जिसकी जांच चल रही है।

पादरी को गांव वाले बहुत पसंद करते थे। हाल ही में चर्च में एक घटना घटी थी, जिसमें कुछ जरूरी कागजात जल गए थे, जिससे पादरी काफी निराश था।

Created On :   22 Jun 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story