सीबीआई ने रिश्वत मामले में पश्चिम रेलवे के मुख्य परियोजना निदेशक को गिरफ्तार किया

CBI arrests Chief Project Director of Western Railway in bribery case
सीबीआई ने रिश्वत मामले में पश्चिम रेलवे के मुख्य परियोजना निदेशक को गिरफ्तार किया
विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा सीबीआई ने रिश्वत मामले में पश्चिम रेलवे के मुख्य परियोजना निदेशक को गिरफ्तार किया
हाईलाइट
  • सीबीआई ने रिश्वत मामले में पश्चिम रेलवे के मुख्य परियोजना निदेशक को गिरफ्तार किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने मुख्य परियोजना निदेशक (सीपीडी), रेलवे विद्युतीकरण (आरई), पश्चिम रेलवे, अहमदाबाद और एक निजी कंपनी के उप महाप्रबंधक (डीजीएम) सहित दो अन्य को 15 लाख रुपये की रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है।

सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यह आरोप लगाया गया था कि एके चौधरी ने मुंबई की एक निजी कंपनी के डीजीएम से ट्रैक्शन सब स्टेशन (टीएसएस) लाइन के लिए उक्त कंपनी को दिए गए टेंडर के एवज में 15 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।

पता चला कि आरोपी ने रिश्वत की राशि हवाला चैनल के जरिए अहमदाबाद भेजी, जिसे अहमदाबाद में निजी कंपनी के कर्मचारी ने रिश्वत की रकम वसूल कर 15 लाख रुपये की राशि लोक सेवक को दे दी।सीबीआई ने सरकारी कर्मचारी और निजी कंपनी के कर्मचारी को गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से रिश्वत की रकम बरामद की है।शुक्रवार को, मुंबई, अहमदाबाद और पटना में आरोपियों और आरोपियों से जुड़े लोगों के परिसरों की तलाशी ली गई, जिसमें कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए। गिरफ्तार आरोपियों को अहमदाबाद में सीबीआई मामलों के विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   25 Feb 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story