लंबित मामलों में तेजी लाने के लिए राजस्व कार्यालयों में लगाए जाएं सीसीटीवी

CCTVs should be installed in revenue offices to expedite pending cases: Goa Minister
लंबित मामलों में तेजी लाने के लिए राजस्व कार्यालयों में लगाए जाएं सीसीटीवी
गोवा मंत्री लंबित मामलों में तेजी लाने के लिए राजस्व कार्यालयों में लगाए जाएं सीसीटीवी
हाईलाइट
  • लंबित मामलों में तेजी लाने के लिए राजस्व कार्यालयों में लगाए जाएं सीसीटीवी : गोवा मंत्री

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा में राजस्व विभाग के कार्यालयों में सीसीटीवी कैमरे लगाने से दीवानी मामलों को तेजी से निपटाने में मदद मिलेगी। यह जानकारी राजस्व मंत्री अतानासियो मोनसेरेट ने बुधवार को दी।

मोनसेरेट ने कहा, हमें कामकाज देखना चाहिए। मंत्री के केबिन में कामकाज की मॉनिटरिंग की जाएगी और राजस्व कार्यालय में काम की देखरेख के लिए एक सचिव को भी होना चाहिए। उन्हें पता होना चाहिए कि विभाग कैसे काम करता है और विभाग काम कर रहा है या नहीं।

मंत्री ने आगे कहा है कि सभी राजस्व विभाग के कार्यालयों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे जो नागरिकों की याचिकाओं के साथ-साथ दूसरे मामलों का भी निपटारा करेंगे। हमने राजस्व विभाग से पूछा है कि कितने मामले लंबित हैं। हम उस पर गौर कर रहे हैं।

हमने सभी को काम पर लगा दिया है। सभी टीनेन्सी मामलों को एक निर्धारित समय में हल किया जाएगा। वर्तमान में तटीय राज्य में राजस्व विभाग के कार्यालयों में लगभग 3,400 इस तरह केमामले लंबित हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story