दैनिक भास्कर हिंदी: मिशन 2018: छत्तीसगढ़ में बोले राहुल- नोटबंदी से सिर्फ चौकीदार के दोस्तों का भला हुआ

November 9th, 2018

हाईलाइट

  • छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी और पीएम मोदी का रोड शो आज
  • जगदलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो के साथ विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे
  • कांकेर जिले के पखांजुर में राहुल की जनसभा

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस और बीजेपी जमकर प्रचार-प्रसार में जुट गई है। कांग्रेस सत्ता वापसी की राह देख रही तो बीजेपी में एक बार फिर जीत का दावा किया है। छत्तीसगढ़ में सत्ता का किला फतेह करने के लिए आज (शुक्रवार) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे।  

 

पखांजुर में बोले राहुल गांधी 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर में जनसभा को संबोधित किया। राहुल ने यहां रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कुछ बिजनेसमेन मित्रों का 3 लाख करोड़ से अधिक का कर्ज माफ किया, लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चोकसी देश का पैसा लेकर भाग गया। विजय माल्या देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलकर गया था। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते कहा, नोटबंदी की वजह से देश की जनता घंटो लाइन में खड़ी रही, लेकिन सरकार के इस कदम से  सिर्फ चौकीदार के दोस्तों को भला हुआ है। राहुल ने कहा, नोटबंदी की गई और कालाधन वापस लाने के नाम पर लोगों का बेवकूफ बनाया गया। पखांजुर के बाद राहुल गांधी खैरागढ़ में थोड़ी देर में चुनावी रैली संबोधित करेंगे। 

 

आज का चुनावी कार्यक्रम
राहुल गांधी शुक्रवार को सुबह 11 बजे विमान से रायपुर पहुंचें। इसके बाद वह कांकेर जिले के पखांजुर में दोपहर 12.00 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक आम सभा को संबोधित किया। राहुल इसके बाद राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ के लिए रवाना हो गए और दोपहर 2.00 बजे से दोपहर 3.00 बजे तक खैरागढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी दोपहर 3.15 बजे खैरागढ़ से डोंगरगढ़ के लिए रवाना होंगे और दोपहर 3.30 बजे से शाम 4.00 बजे तक डोंगरगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करेंग। इसके बाद गांधी शाम को राजनांदगांव पहुंचेंगे और वहां शाम 5 बजे से 6.30 बजे तक रोड-शो करेंगे। गांधी राजनांदगांव में विश्राम करेंगे।


 

खबरें और भी हैं...