दो अलग अलग इलाकों में हुए आतंकी हमलों में नागरिक और पुलिस कर्मी की मौत, पुलिसकर्मी घायल

Civilian and police personnel killed, policemen injured in terrorist attacks in two different areas
दो अलग अलग इलाकों में हुए आतंकी हमलों में नागरिक और पुलिस कर्मी की मौत, पुलिसकर्मी घायल
कश्मीर दो अलग अलग इलाकों में हुए आतंकी हमलों में नागरिक और पुलिस कर्मी की मौत, पुलिसकर्मी घायल
हाईलाइट
  • हमलावरों को पकड़ने के लिए चलाया जा रहा है अभियान

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। आतंकवादियों ने बुधवार शाम को दो अलग-अलग आतंकी घटनाओं में श्रीनगर के डाउनटाउन इलाके में एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी और दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया।

पुलिस ने कहा कि नवा कदल के रऊफ अहमद खान के रूप में पहचाने गए एक नागरिक को उसके घर के बाहर आतंकवादियों ने गोली मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है। आतंकवादियों ने मेरजानपोरा, ईदगाह पीएस सफाकदल श्रीनगर में एक नागरिक रऊफ अहमद पर गोलीबारी की। घायल को एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

एक अन्य घटना में दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक सहायक पुलिस उप-निरीक्षक घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। आतंकवादियों ने अनंतनाग के पीएस बिजबेहरा के एएसआई मोहम्मद अशरफ पर अंधाधुंध फायरिंग और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्हें इलाज के लिए श्रीनगर स्थित अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। सुरक्षा बलों ने हमलावरों का पता लगाने के लिए बिजबेहरा कस्बे को घेर लिया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   22 Dec 2021 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story