छठी कक्षा के छात्र का अपहरण, फिरौती मांगी 40 लाख रुपये

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पटना छठी कक्षा के छात्र का अपहरण, फिरौती मांगी 40 लाख रुपये

डिजिटल डेस्क, पटना। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि एक प्रमुख डॉक्टर के लापता होने के कुछ दिन बाद, सरकारी शिक्षक के बेटे, कक्षा 6 के छात्र का अपहरण कर लिया गया और उसकी रिहाई के लिए 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई।

बिहटा थाना प्रभारी सनोवर खान ने कहा, अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित के मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर फिरौती मांगी है। इस संबंध में बिहटा पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़ित की पहचान तुषार कुमार के रूप में हुई है। वह गुरुवार शाम से लापता है।

पुलिस ने कहा कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती मांगने के लिए लड़के के मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया। उन्होंने व्हाट्सएप पर टेक्स्ट मैसेज भी भेजा और फिर फोन स्विच ऑफ कर दिया। पुलिस सूत्रों ने कहा है कि आरोपी की लोकेशन ट्रेस करना मुश्किल है।

पीड़िता के पिता राज किशोर पंडित ने कहा, मेरा बेटा कोचिंग क्लास से घर लौटा और किसी काम से बाजार गया। जब वह देर शाम तक नहीं लौटा तो हमने उसकी तलाश शुरू की। हमने आखिरकार बिहटा पुलिस को घटना की जानकारी दी। अपहरणकर्ता ने उसे घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी। उन्होंने यह भी कहा है कि वह परिवार की गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं।

उन्होंने कहा, अपहरणकर्ताओं ने पुलिस को नहीं बताने की धमकी भी दी। उन्होंने मुझे यह भी बताया कि तुषार बेहोशी की हालत में है और अगर फिरौती की रकम नहीं दी गई तो वे उसे मार देंगे।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story