कोयंबटूर कार ब्लास्ट : एनआईए कर सकती है और गिरफ्तारियां

Coimbatore car blast: NIA may make more arrests
कोयंबटूर कार ब्लास्ट : एनआईए कर सकती है और गिरफ्तारियां
कार विस्फोट कोयंबटूर कार ब्लास्ट : एनआईए कर सकती है और गिरफ्तारियां
हाईलाइट
  • पूछताछ जारी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। 23 अक्टूबर को हुए कोयंबटूर कार विस्फोट मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) साजिश में शामिल और लोगों को गिरफ्तार कर सकती है।

पुलिस ने कोयम्बटूर में कार विस्फोट के तुरंत बाद छह लोगों को गिरफ्तार किया था। ब्लास्ट में 29 वर्षीय इस्लामिक आतंकवादी जमीशा मुबीन विस्फोट में मारा गया था।

गिरफ्तार किए गए लोगों में मोहम्मद अजहरुद्दीन (23), अफसर खान (27), मोहम्मद नवाज इस्माइल (24), फिरोज इस्माइल (27), मोहम्मद रियास (27) और मोहम्मद तल्हा (25) शामिल हैं। इनमें से मोहम्मद तलहा 1998 के कोयंबटूर विस्फोट मामले में दोषी व अल उम्मा के संस्थापक नेता एस.ए. बाशा का भतीजा है।

जांच अपने हाथ में लेने के बाद, प्रमुख जांच एजेंसी ने मोहम्मद थौफीक (25), उमर फारूक (39) और फिरोज खान (28) को गिरफ्तार किया।

एनआईए ने इसके बाद 28 दिसंबर को सनोफर अली और शेख हिदायतुल्लाह नामक दो और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। एजेंसी को पता चला है कि आरोपी ने 23 अक्टूबर को योजना को अंजाम देने से पहले कई बैठकें की थीं। एनआईए के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि मामले में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है और गिरफ्तार लोगों से चेन्नई में पूछताछ की जा रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jan 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story