पटना में कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

College girl gang-raped in Patna
पटना में कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म
पटना में कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पटना, 13 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में एक कॉलेज की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। इस मामले में पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपियों में पीड़िता के साथ कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र भी शामिल हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना नौ दिसंबर की बताई जा रही है, जहां पीड़िता को उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे धोखे से पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू पथ स्थित अग्नि कुमार नामक एक युवक के मकान में बुलाया गया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

बताया जाता है कि कॉलेज के एक कार्यक्रम में विपुल नामक छात्र ने छात्रा की तस्वीर ली थी। उसी को देने के बहाने उसने फोन कर उसे अपने कमरे पर बुलाया।

छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है, वह बीएन कॉलेज में बीए की पढ़ाई करती है। उसी कॉलेज में पढ़ने वाले सीनियर छात्र विपुल कुमार से उसकी दोस्ती हुई। इसी क्रम में विपुल ने झूठे प्यार का नाटक रचा और अपने साथ मोबाइल में कई तस्वीरें कैद कर लीं। उसके बाद उसने अपने दोस्त अग्नि, भूमि, मनीष, अश्विनी सिंह और अमन कुमार को प्यार के बारे में बताया।

पीड़िता के मुताबिक, विपुल प्यार का नाटक करने लगा और धोखे से पाटलिपुत्र स्थित अग्नि कुमार के कमरे में बुलाया। पहले से कमरे में बाकी दोस्त मौजूद थे और बारी-बारी से सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने के दौरान उन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान आरोपियों ने पीड़िता के भाई की हत्या करने की धमकी दी।

पीड़िता ने तुरंत इसकी जानकारी अपने अभिभावकों को नहीं दी, परंतु बाद में उसके पिता को अन्य किसी से इसकी जानकारी मिली और फिर यह मामला पुलिस तक पहुंचा।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की चिकित्सा जांच कराई गई है।

पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक संजय सिंह ने कहा कि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं। जिस लड़के का कमरा इस घटना में इस्तेमाल किया गया, पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इधर, महिला थाने की प्रभारी आरती कुमारी ने शुक्रवार को बताया कि इस मामले की प्राथमिकी महिला थाने में दर्ज कराई गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Created On :   13 Dec 2019 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story