दैनिक भास्कर हिंदी: कांग्रेस ने सोना तस्करी मामले को लेकर फिर साधा केरल के मुख्यमंत्री पर निशाना

October 27th, 2020

हाईलाइट

  • कांग्रेस ने सोना तस्करी मामले को लेकर फिर साधा केरल के मुख्यमंत्री पर निशाना

तिरुवनंतपुरम, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। केरल में सोना तस्करी मामले में कांग्रेस पार्टी सत्तारूढ़ मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) पर लगातार हमलावर बनी हुई है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि सोना तस्करी मामले में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के कार्यालय की भूमिका उजागर हो रही है।

यहां मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्निथला ने कहा कि जब से सोने की तस्करी का मामला सामने आया है, विजयन कह रहे हैं कि उनके कार्यालय की इसमें कोई भूमिका नहीं है।

उन्होंने कहा, लेकिन आज स्थिति ऐसी है कि उनके खुद के करीबी सहयोगी आईएएस अधिकारी एम. शिवशंकर की कई आरोपों के साथ भूमिका काफी स्पष्ट है और विजयन का कार्यालय इसके बारे में सब कुछ जानता था।

कांग्रेस नेता ने कहा, इसके संबंध में विजयन के कार्यालय से जुड़े और अधिक लिंक जल्द ही सामने आएंगे।

उन्होंने कहा कि यह विजयन ही थे, जिन्होंने पहले कहा था कि केंद्रीय एजेंसियों द्वारा की जा रही जांच सही दिशा में जा रही है।

चेन्निथला ने कहा, लेकिन आज जो हम सुनते हैं वह यह है कि विजयन और माकपा (सीपीआई-एम) दोनों घबराए हुए हैं। अगर उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है और अब विभिन्न मुद्दों की जांच अंतिम रूप में पहुंच रही है, तो वे अब क्यों घबरा रहे हैं। विजयन अब इस पर चुप्पी साधे रखने की कोशिश कर रहे हैं। क्या उन्हें नैतिक तौर पर पद पर बने रहने का अधिकार है?

उन्होंने कहा कि विजयन और माकपा द्वारा उन पर हमला किया जा रहा है, क्योंकि वह तथ्यों और आंकड़ों के साथ उनके सामने खड़े हुए हैं।

एकेके/एसजीके