कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक ने 60 साल की उम्र में अपनी दोस्त संग रचाई शादी

Congress general secretary Mukul Wasnik married Raveena Khurana at 60
कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक ने 60 साल की उम्र में अपनी दोस्त संग रचाई शादी
कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक ने 60 साल की उम्र में अपनी दोस्त संग रचाई शादी
हाईलाइट
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक ने 60 वर्ष की आयु में अपनी पुरानी दोस्त रवीना खुराना से की शादी
  • राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दी बधाई
  • फोटो भी शेयर की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक ने 60 वर्ष की आयु में अपनी पुरानी दोस्त रवीना खुराना से पांच सितारा होटल में आयोजित एक निजी समारोह में विवाह कर लिया। कार्यक्रम में पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल ने भी विवाह कार्यक्रम में शिरकत की। कांग्रेस के प्रमुख दलित चेहरों में से एक मुकुल वासनिक महाराष्ट्र के प्रमुख नेता बालकृष्ण के बेटे हैं।

अशोक गहलोत ने शेयर की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर अशोक गहलोत ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा, मुकुल वासनिक जी और रवीना खुराना जी को जोड़े के रूप में एक साथ इस नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं। आने वाले साल आपकी जिंदगी के सबसे खुशनुमा साल साबित हों, खुश रहें।

 

जम्मू-कश्मीरः शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने भी ट्वीट कर उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा, मैं और नाजनीन (पत्नी) नए शादीशुदा जोड़े मुकुल वासनिक और रवीना खुराना को नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देता हूं। मुकुल वासनिक से मेरी पहली मुलाकात वर्ष 1984 और रवीना से 1985 में वल्र्ड फेस्टिवल ऑफ यूथ ऐंड स्टूडेंट्स के दौरान मॉस्को में हुई थी। मैं दोनों के लिए बहुत खुश हूं। उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं। गौरतलब है कि अभी तक अविवाहित रहे मुकुल वासनिक का नाम पिछले साल अगस्त में कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए सामने आया था।

कोरोनावायरस: इटली में 24 घंटे में 133 की मौत, अमेरिका में 550 लोगों के टेस्ट पॉजिटिव

 

 

Created On :   9 March 2020 6:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story