दिग्वि​जय बोले - आईएसआई के लिए पैसा लेकर जासूसी करते थे भाजपा और बजरंग दल के लोग

congress leader digvijay singh attack on bjp and bajrang dal
दिग्वि​जय बोले - आईएसआई के लिए पैसा लेकर जासूसी करते थे भाजपा और बजरंग दल के लोग
दिग्वि​जय बोले - आईएसआई के लिए पैसा लेकर जासूसी करते थे भाजपा और बजरंग दल के लोग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर तीखे अंदाज में भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा और बजरंग दल के लोगों पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने का बड़ा आरोप लगाया है। पूर्व सीएम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने बयान में कहा कि भाजपा और बजरंग दल के लोग पैसा लेकर आईएसआई के लिए जासूसी करते रहे हैं। 

 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि " मैंने पिछली बार भी ऐसा कहा था तो लोगों को यह बात चुभी ​थी जिनको चुभना भी चाहिए। ऐसे कुछ लोग हैं, जो कि बजरंग दल और भाजपा के पदाधिकारी थे और आज भी हैं। वे लोग आएसआई के लिए जासूसी करते पकड़े गए थे, भाजपा के राज में उनकी जमानत भी जब्त हो गई। ऐसे लोगों की जमानत रद्द की जाना चाहिए और उन पर मुकदमा चलना चाहिए। देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।"

उन्होंने कहा कि "एक तरफ भारतीय जनता पार्टी पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए रोज हमें राष्ट्रवाद का संदेश देती रहती है। और! ये कैसा राष्ट्रवाद है कि उन्हीं के लोग आईएसआई से पैसा लेकर भारत के लिए जासूसी करें। इसका स्पष्टीकरण उनको देना चाहिए।"

 

 

पहले भी लगा चुके हैं आरोप

ज्ञात हो कि मप्र पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह इससे पहले भाजपा और बजरंग दल पर आईएसआई से पैसा लेकर जासूसी करने का आरोप लगा चुके हैं। पूर्व सीएम ने 31 सितंबर को किए ट्वीट में भी भाजपा और बंजरंग दल पर आरोप लगाया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि "बजरंग दल व भाजपा के आईटी सेल के पदाधिकारी द्वारा आईएसआई से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मप्र पुलिस ने पकड़ा है। मैंने यह आरोप  लगाया है जिस पर मैं आज भी कायम हूं। चैनल वाले ये सवाल भाजपा से क्यों नहीं पूछते।"

Created On :   5 Oct 2019 6:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story