दैनिक भास्कर हिंदी: शाह को लेकर हरिप्रसाद का विवादित बयान, बोले- सूअर का जुकाम हुआ

January 18th, 2019

हाईलाइट

  • भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को लेकर हरिप्रसाद ने दिया विवादित बयान
  • शाह को हुआ सुअर का जुकाम
  • शाह को लगा कर्नाटक की जनता का श्राप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह स्वाइन फ्लू से पीड़ित है। उनका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है। विपक्षी नेता अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं। तो वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि शाह को सुअर का जुकाम हुआ है। उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है। बयान देने के बाद बीजेपी के निशाने पर आए हरिप्रसाद ने कहा, मुझे मेरे बयान पर कोई अफसोस नहीं है। 

कांग्रेस नेता हरिप्रसाद कहा है कि कर्नाटक में हाथ लगाने से अमित शाह की तबीयत और खराब हो जाएगी। कर्नाटक की सरकार छूने से उसे लोगों का श्राप लगेगा। शाह हमारे अध्यक्ष के बारे में भी गलत बोलते हैं। दरअसल कर्नाटक में इन दिनों कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर सरकार बचाने का खतरा मंडरा रहा है। कांग्रेस नेता भाजपा पर ऑपरेशन लोटस के तहत जोड़-तोड़ का आरोप लगा रहे हैं।

बता दें कि अमित शाह को स्वाइन फ्लू के चलते दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। बुधवार देर रात मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उन्हें आनन-फानन में एम्स के वीवीआईपी वार्ड में भर्ती कराया गया था। एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि दो दिनों से उन्हें बदन दर्द, छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हो रही थी।