समय आ गया है शिवराज सरकार को बाहर फेंकना है : राहुल गांधी

समय आ गया है शिवराज सरकार को बाहर फेंकना है : राहुल गांधी
हाईलाइट
  • एमपी में 15 साल से सत्ता से बाहर है कांग्रेस
  • राहुल गांधी के एमपी में तुफानी दौरे
  • राहुल तीन जिलों में करेंगे चुनावी रैलियां

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के रण उतरे राहुल गांधी ने सागर में पीएम मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं और वोटरों से शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। राहुल ने कहा कि अब समय आ गया है कि हाथ से तवे जैसी शिवराज सरकार को बाहर फेंकना है। राहुल गांधी ने चुनावी मंच से कहा एक महिला ने हमारे कार्यकर्ता को कहा कि रसोई का तवा 10 साल में खराब हो जाता है, उसमें पकाई रोटी जल जाती है। इसी प्रकार शिवराज सिंह जी की सरकार तवे जैसी खराब हो गई है। अब हाथ से तवे को उठाकर बाहर फेंकना है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुले ने कहा कि पूरी दुनिया में तेल के दाम गिरते जा रहे हैं, लेकिन जब मध्य प्रदेश का युवा स्कूटर, मोटर सायकिल में पेट्रोल भरवाता है तो उसकी जेब से पैसा निकलकर सीधा नीरव मोदी, विजय माल्या की जेब में जाता है। 


15 साल से सत्ता से बाहर है कांग्रेस
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी पहली रैली सागर में सुबह साढ़े 11 बजे करेंगे, इसके बाद वो दोपहर 1 बजे दमोह और 2.30 बजे टीकमगढ़ के विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल राज्य में 15 साल से सत्ता से बाहर चल रही कांग्रेस की वापसी कराने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले शुक्रवार को राहुल विदिशा, रायसेन और सीहोर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर पीएम मोदी और शिवराज सिंह पर निशान साध चुके हैं। 

नोटबंदी बड़ा घोटाला
रायसेन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अब मोदी भाषण करते हैं तो जनता यूं देखती है कि मीटिंग कब खत्म होगी, उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा घोटाला नोटबंदी है। राहुल ने कहा कि नोटबंदी काले धन के खिलाफ लड़ाई थी तो लाइन में सिर्फ किसान, मजदूर और छोटे व्यापारी क्यों दिखे, सूट-बूट वाले क्यों नहीं दिखे। राहुल ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके ऑफिस गया और उनसे किसानों की कर्जमाफी की बात कही तो प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोले।

 

 

Created On :   24 Nov 2018 4:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story