मुझे 15 मिनट संसद में बोलने दिया जाए, पीएम सामने खड़े नहीं हो पाएंगे : राहुल गांधी

मुझे 15 मिनट संसद में बोलने दिया जाए, पीएम सामने खड़े नहीं हो पाएंगे : राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। तीन दिन के दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि "प्रधानमंत्री संसद में खड़े होने से डरते हैं। हमें अगर 15 मिनट संसद में भाषण देने को मिल जाए तो पीएम मोदी खड़े नहीं हो पाएंगे।" इतना ही नहीं, देश के कई हिस्सों में कैश की कमी की शिकायतें आने पर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि मोदी जी ने देश का बैंकिंग सिस्टम खराब कर दिया है। बता दें कि पिछले काफी दिनों से देश के कई हिस्सों से कैश की कमी की शिकायतें आईं हैं, जिसके बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि इस दिक्कत से जल्द ही निपट लिया जाएगा। 

15 मिनट बोलूं, तो पीएम खड़े नहीं हो पाएंगे

अमेठी दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तगड़ा हमला बोला है। राहुल ने कहा कि "प्रधानमंत्री संसद में खड़े होने से डरते हैं। हमें 15 मिनट का भाषण मिल जाए संसद में तो पीएम खड़े नहीं हो पाएंगे। चाहे वो राफेल का मामला हो या चाहे वो नीरव मोदी का मामला हो, पीएम खड़े नहीं हो पाएंगे।" 

महंगा खरीदा राफेल जेट, देश को 12,362 करोड़ का हुआ नुकसान : कांग्रेस

नीरव मोदी भाग गया, पीएम कुछ नहीं बोले  

इतना ही नहीं, इसके आगे राहुल ने कैश की दिक्कत को लेकर भी पीएम मोदी पर सीधे निशाना साधा। राहुल ने कहा "मोदी जी ने बैंकिंग सिस्टम को नष्ट कर दिया है। नीरव मोदी 30 हजार करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया है और प्रधानमंत्री ने एक शब्द नहीं बोला। हमारी जेब से 500 और 1000 रुपए के नोट छीनकर हमें लाइन में खड़े होने को मजबूर कर दिया और पैसों को नीरव मोदी के जेब में डाल दिया।"

 

 

 



ट्विटर पर शायराना अंदाज में हमला

देश के कई राज्यों में फिर से नोटबंदी जैसे हालात देखने को मिल रहे हैं। एटीएम और बैंकों में कैश की कमी होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने ट्विटर पर शायराना अंदाज में कहा "समझो अब नोटबंदी का फरेब, आपका पैसा नीरव मोदी की जेब। मोदीजी की क्या ‘माल्या’ माया, नोटबंदी का आतंक दोबारा छाया। देश के ATM सब फिर से खाली, बैंकों की क्या हालत कर डाली।"

कैश संकट : शिवराज सिंह ने साजिश बताया, तेजस्वी बोले- ये नोटबंदी घोटाले का असर

कहां-कहां है कैश की कमी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश के कई हिस्सों में पिछले काफी दिनों से कैश की कमी देखने को मिल रही है। ज्यादातर एटीएम में कैश ही नहीं है, जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आंध्र प्रदेश, बिहार, कर्नाटक, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और तेलंगाना के कई शहरों में कैश की कमी की शिकायतें सामने आ रही हैं।

छात्राओं ने उठाई अमेठी की समस्या, राहुल बोले- हमारी सरकार नहीं, मोदी-योगी से पूछिए

 

Created On :   17 April 2018 10:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story