comScore

मप्र में कोरोना पॉजिटिव विधायक ने पीपीई किट पहन किया मतदान

June 19th, 2020 15:00 IST
 मप्र में कोरोना पॉजिटिव विधायक ने पीपीई किट पहन किया मतदान

हाईलाइट

  • मप्र में कोरोना पॉजिटिव विधायक ने पीपीई किट पहन किया मतदान

भोपाल, 19 जून (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में राज्यसभा के तीन सदस्यों के निर्वाचन के लिए शुक्रवार को हुए मतदान में कोरोना पॉजिटिव कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने पीपीई किट पहनकर हिस्सा लिया। इस पर भाजपा ने आपत्ति दर्ज कराई है।

राज्य में तीन सीटों के लिए सुबह नौ बजे मतदान शुरू हुआ। राज्य के 205 विधायकों द्वारा मतदान किए जाने के बाद कुणाल चौधरी को एम्बुलेंस से चिकित्सक और स्वास्थ्य विभाग के दल के साथ विधानसभा परिसर लाया गया। चौधरी पीपीई किट पहनकर पहुंचे। उनके साथ जो चिकित्सक और अन्य लोग थे, वे भी पीपीइ किट पहने हुए थे। इतना ही नहीं, मतदान प्रक्रिया में शामिल कर्मचारी ने भी पीपीई किट पहनी थी।

चौधरी को पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और उनका उपचार जारी है। चौधरी मतदान करने के इच्छुक थे, विधानसभा सचिवालय ने डाक मतपत्र से मतदान की व्यवस्था की थी, मगर चौधरी ने मतदान प्रक्रिया में हिस्सा लेने की इच्छा जताई, जिस पर तमाम प्रोटोकॉल का पालन करते हुए चौधरी को मतदान करने का अवसर दिया गया।

भाजपा मीडिया विभाग के संवाद प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने चौधरी के मतदान पर एतराज जताते हुए ट्वीट कर कहा, कांग्रेसी विधायक कुणाल चौधरी राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान करने विधानसभा पहुंच रहे हैं !! कोरोना संक्रमित होने के बावजूद यह कैसे संभव है?? जिम्मेदार अधिकारियों को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए।

कमेंट करें
XGgmP