कॉलेज में आइसोलेट कोयंबटूर के 40 छात्रों का कोविड टेस्ट निगेटिव

covid test negative of 40 students of coimbatore isolated in tamilnadu college
कॉलेज में आइसोलेट कोयंबटूर के 40 छात्रों का कोविड टेस्ट निगेटिव
तमिलनाडु कॉलेज में आइसोलेट कोयंबटूर के 40 छात्रों का कोविड टेस्ट निगेटिव
हाईलाइट
  • कॉलेज ने 22 और 23 अप्रैल को एक सेमिनार आयोजित किया था

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक निजी कॉलेज के छात्र, जिन्हें कोविड-19 के लक्षणों के बाद आइसोलेट किया गया था, उनकी आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

फिजियोथेरेपी कॉलेज के कुल 40 छात्रों ने कोविड जैसे लक्षणों की शिकायत की थी और उन्हें कॉलेज के छात्रावास में आइसोलेट वार्ड में रखा गया था।

कॉलेज ने 22 और 23 अप्रैल को एक सेमिनार आयोजित किया था, जिसमें कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और केरल के छात्रों ने भाग लिया था। लगभग 3,000 छात्र थे और सेमिनार में सक्रिय रूप से भाग लेने वाले इन 40 छात्रों में बुखार, गले में इंफेक्शन, शरीर में दर्द और इन्फ्लूएंजा जैसे लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया।

कोयंबटूर के स्वास्थ्य अधिकारियों ने निजी कॉलेज के 60 छात्रों, संकाय सदस्यों, रसोइयों और अन्य कर्मचारियों सहित 83 लोगों के नमूने लिए थे।

कोयंबटूर निगम के स्वास्थ्य विभाग ने तब राहत की सांस ली, जब उन्होंने पाया कि कोविड के लिए टेस्ट किए गए सभी नमूने निगेटिव पाए गए।

छात्रावास के आइसोलेशन वार्ड में छात्रों का इलाज कर रहे निजी अस्पताल के डॉक्टरों सहित कोयंबटूर के स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि सेमिनार के दिनों में छात्रों के गले में दर्द और बुखार का कारण बर्फ मिला पानी पीना और आइसक्रीम अधिक खाना हो सकता है।

हालांकि, टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव होने के बावजूद कॉलेज प्रशासन ने सभी 40 छात्रों को शनिवार तक आइसोलेशन में रखा है।

(आईएएनएस)।

Created On :   29 April 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story