दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी के साथ पुलिस वाले ने की बदसलूकी, सड़क पर मारा चांटा

May 22nd, 2018

डिजिटल डेस्क, जामनगर। भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा से सोमवार को गुजरात के जामनगर में एक पुलिस वाले ने बदसलूकी कर दी। जडेजा की पत्नी जीवा का कसूर सिर्फ इतना था कि उनकी बीएमडब्लू कार एक पुलिस वाले की बाइक में जा सटी। हालांकि पुलिस वाले को कोई चोट नहीं आई लेकिन उसने बाइक से उतरकर जडेजा की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया।

हाईप्रोफाइल मामला देखते हुए जामनगर पुलिस ने इस मामले में कांस्टेबल सजय अहीर को हिरासत में ले लिया है। जामनगर के एसपी प्रदीप सेजुल के मुताबिक, घटना जामनगर के सारु सेक्शन रोड की है, जहां रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा की कार से एक पुलिस वाले की बाइक को धक्का लग गया, इसके बाद कांस्टेबल सजय अहीर ने उन पर हमला बोल दिया। इस बवाल के बाद रीवा सीधे जामनगर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची। रीवा की शिकायत सुनने के बाद तुरंत ही पुलिस हरकत में आ गई।

 

 


एसपी प्रदीप सेजुल ने बताया, "जीवा जडेजा की कार से कांस्टेबल सजय अहीर की मोटरसाइकिल को धक्का लगने पर उसने जडेजा की पत्नी पर शारीरिक रूप से हमला कर दिया। हमने जडेजा की पत्नी की हर संभव सहायता की है और हम आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

घटनास्थल पर मौजूद एक चश्मदीद ने कहा कि पुलिस वाले ने जीवा के साथ बहुत बेरहमी की है। चश्मदीद के मुताबिक, "आरोपी पुलिस वाले ने जीवा को बेरहमी से पीटा, यही नहीं उसने जडेजा की पत्नी के बाल भी खींचे, हमने उन्हें मुश्किल से उसके चुंगल से बचाया। बता दें कि जडेजा अभी आईपीएल 11 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे हैं।