कार में मिला बिजनेसमैन का शव, ड्राइविंग सीट पर थी लाश

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
उत्तरप्रदेश कार में मिला बिजनेसमैन का शव, ड्राइविंग सीट पर थी लाश
हाईलाइट
  • प्रथमदृष्टया आशंका

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में शुक्रवार को स्विफ्ट कार के अंदर 35 साल के बिजनेसमैन की लाश मिली । कार वैशाली सेक्टर-6 में आरोग्य हॉस्पिटल के सामने बहुत देर से खड़ी थी। लोगों ने पास जाकर देखा तो उसके अंदर ड्राइविंग सीट पर शव पड़ा था। मृतक की पहचान हर्षवर्धन रतूड़ी के रूप में हुई। मुंह से झाग निकल रहा था। आशंका है कि जहर खाने से मौत हुई है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय हर्षवर्धन रतूड़ी के रूप में हुई। वे मूल रूप से उत्तराखंड में चमोली जिले के रहने वाले थे और फिलहाल पत्नी व दो बेटों सहित गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-13 में रह रहे थे। हर्षवर्धन के बड़े भाई अरविंद अपने माता-पिता के साथ शालीमार गार्डन में रह रहे हैं। हर्षवर्धन का इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट का बिजनेस है। उन्होंने कंस्लटेंसी ऑफिस वसुंधरा के सनराइज मॉल में खोला हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, किसी बात को लेकर हर्षवर्धन का पत्नी से झगड़ा होता रहता था। गुरुवार रात भी झगड़ा हुआ और उसके बाद हर्षवर्धन कार लेकर घर से निकल गए। शुक्रवार दोपहर में उनकी लाश वैशाली सेक्टर-6 स्थित आरोग्य हॉस्पिटल के सामने कार में मिली है। पुलिस ने बताया कि हर्षवर्धन कार में ड्राइविंग सीट पर अचेत अवस्था में बैठे हुए थे। उनके मुंह से झाग निकल रहा था। इसलिए प्रथमदृष्टया आशंका है कि जहर खाने से उनकी मौत हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

इंदिरापुरम थाने की पुलिस का कहना है कि आरोग्य हॉस्पिटल के आसपास जितने भी सीसीटीवी कैमरे हैं, उनकी फुटेज खंगाली जा रही है। इससे पता चल सकेगा कि हर्षवर्धन यहां कार से कब आए थे। वे अकेले थे या कोई और उनके साथ था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Feb 2023 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story