comScore

जेएनयू हिंसा: दीपिका पादुकोण भी हुईं प्रदर्शन में शामिल, आइशी घोष से की मुलाकात


हाईलाइट

  • दीपिका पादुकोण जेएनयू हिंसा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं
  • 34 वर्षीय अभिनेत्री अपनी आगामी रिलीज 'छपाक' को प्रमोट करने के लिए राजधानी में हैं
  • दीपिका ने हमले में घायल हुई जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आइशी घोष से भी मुलाकात की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में परिसर के अंदर हुई हिंसा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं। 34 वर्षीय अभिनेत्री, जो अपनी आगामी रिलीज 'छपाक' को प्रमोट करने के लिए राजधानी में हैं, प्रदर्शनकारी छात्रों के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए विश्वविद्यालय के परिसर के बाहर थी। दीपिका ने हमले में घायल हुई जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आइशी घोष से भी मुलाकात की।

आइशी घोष को ग्रीट किया
दीपिका शाम 7.45 बजे जेएनयू कैंपस पहुंचीं। यहां वो करीब 10 मिनट तक रूकी। जिस वक्त दीपिका वहां रुकी थी उस वक्त वहां पर जेएनएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार का भाषण चल रहा था। हालांकि इस मामले को लेकर दीपिका कुछ भी कहने से बचती रहीं। दीपिका ने आइशी घोष को ग्रीट भी किया।

लोगों का बाहर आना महत्वपूर्ण
इससे पहले दिन में, दीपिका ने कहा था कि लोगों को बाहर आते हुए और बिना किसी डर के अपनी आवाज उठाते हुए देखकर खुशी होती है। दीपिका ने कहा, 'मैं गर्व महसूस करती हूं कि लोग बाहर आ रहे हैं - सड़कों पर या जहां भी वे हैं - वे अपनी आवाज उठा रहे हैं और खुद को व्यक्त कर रहे हैं क्योंकि यह महत्वपूर्ण है। अगर हम जीवन और समाज में बदलाव देखना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि अपने पॉइंट ऑफ व्यू को आगे फॉर्वर्ड किया जाए।'

सोमवार रात सड़कों पर उतरा था बॉलीवुड
सोमवार रात, जेएनयू में हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए बॉलीवुड से जुड़े कई लोग मुंबई में कार्टर रोड पर पहुंचे थे। इसमें निर्देशक विशाल भारद्वाज, अनुराग कश्यप, ज़ोया अख्तर, एक्टर ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, दीया मिर्जा और अली फज़ल के साथ-साथ सुधीर मिश्रा, अनुभव सिन्हा, राहुल ढोलकिया और नीरज घायवान भी शामिल थे।

बता दें कि रविवार को नकाबपोश हमलावरों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में तोड़फोड़, मारपीट की थी। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक किसी हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

कमेंट करें
pb3kY