Delhi Assembly Election: रोड शो के दौरान केजरीवाल पर फेंके पंपलेट  

Delhi Assembly Election: Pamphlets thrown at Kejriwal during road show
Delhi Assembly Election: रोड शो के दौरान केजरीवाल पर फेंके पंपलेट  
Delhi Assembly Election: रोड शो के दौरान केजरीवाल पर फेंके पंपलेट  
हाईलाइट
  • 'आप' ने पूर्व कांग्रेस नेता विनय कुमार मिश्रा को द्वारका सीट से टिकट दिया
  • पंपलेट में मौजूदा विधायक आदर्श शास्त्री को हटाने के बारे में सवाल पूछा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका में सोमवार को एक रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पंपलेट फेंके गए। पंपलेट में यहां से मौजूदा विधायक को हटाने के बारे में सवाल पूछा गया था। पंपलेट में केजरीवाल से हिंदी में सवाल किया गया था, मिश्रा ने इस सीट के लिए आपको कितने रुपए दिए?

आम आदमी पार्टी (आप) ने द्वारका सीट पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते आदर्श शास्त्री के स्थान पर पूर्व कांग्रेस नेता विनय कुमार मिश्रा को टिकट दे दिया है। विनय कांग्रेस से निलंबित महाबल मिश्रा के बेटे हैं। टिकट नहीं मिलने पर शास्त्री कांग्रेस में चले गए और इसी सीट से कांग्रेस के टिकट पर वह चुनाव लड़ रहे हैं। शास्त्री ने 2015 के चुनाव में आप की टिकट पर 59.08 वोट पाकर भारी जीत दर्ज की थी।

पंपलेट में लिखा- केजरीवाल वापस जाओ
पंपलेट में लिखा था, द्वारका की जनता पूछती है कि मिश्रा ने कितने रुपये दिए थे? केजरीवाल वापस जाओ। हिंदी में एक अन्य पंपलेट में लिखा था, द्वारका ने फैसला कर लिया है कि मिश्रा की जमानत तक जब्त हो जाएगी। केजरीवाल दिल्ली में रोडशो कर रहे हैं और सोमवार को उन्होंने पालम और द्वारका में रोडशो किया। दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होना है और 11 फरवरी को मतगणना होगी।
 

Created On :   3 Feb 2020 10:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story