comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

दिल्ली: खांसी-बुखार की शिकायत के बाद सीएम केजरीवाल का हुआ कोरोना टेस्ट


हाईलाइट

  • मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब
  • हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने के बाद मंगलवार को उनका कोरोना टेस्ट हुआ। आज रात या बुधवार सुबह तक जांच रिपोर्ट आ सकती है। दरअसल रविवार से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत के बाद सावधानी बरतते हुए उन्होंने सोमवार को खुद को आइसोलेट कर लिया था। जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली में कोरोना की स्थिति को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसके बाद उनकी तबीयत थोड़ी खराब हुई।

दिल्ली में कोरोना से अबतक 812 की मौत
गौरतलब है कि राजधानी में कोरोना के मामलों की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है। सोमवार सुबह तक दिल्‍ली में करीब 29 हजार मामले हो चुके हैं। इनमें से 10 हजार 999 मरीज स्वस्थ हुए हैं। 17 हजार 125 ममाले ऐक्टिव हैं। दिल्ली सरकार के मुताबिक 12 हजार 213 मरीजों को उनके घरों में ही आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। यहां मरने वालों की संख्‍या 812 तक पहुंच चुकी है। यहां कोरोना हॉटस्पॉट्स की संख्या भी बढ़कर 169 हो गई है।

दिल्ली में अस्पतालों का बंटवारा
कल ही दिल्ली सरकार ने अस्पतालों का बंटवारा किया है। केजरीवाल सरकार ने फैसला लिया है कि, दिल्ली के अस्पताल चाहे सरकारी हों या प्राइवेट उनमें अब सिर्फ दिल्लीवालों का ही इलाज होगा। राजधानी में मौजूद सिर्फ केंद्र के अस्पतालों में ही दिल्ली से बाहरवालों का इलाज हो सकेगा।

कमेंट करें
9T1j5