दिल्ली : कर्फ्यू पास कार पर लगा कर रहा था शराब तस्करी, पकड़ा गया

Delhi: Liquor smuggling imposing curfew on car, caught
दिल्ली : कर्फ्यू पास कार पर लगा कर रहा था शराब तस्करी, पकड़ा गया
दिल्ली : कर्फ्यू पास कार पर लगा कर रहा था शराब तस्करी, पकड़ा गया

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो कार पर कर्फ्यू पास लगाकर तस्करी कर रहा था। आरोपी के पास से बड़ी तादाद में शराब भी बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसकी कार भी जब्त कर ली है।

सोमवार को आईएएनएस को यह जानकारी दक्षिण पूर्वी जिला डीसीपी आर.पी. मीणा ने दी।

डीसीपी के मुताबिक, गिरफ्तार शराब तस्कर का नाम फैजल मिर्जा है। कालकाजी थाना पुलिस ने ही इसे गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर के पास से सिगरेट के 60 डिब्बे और 54 लीटर देसी-विदेशी शराब भी मिली है।

डीसीपी के मुताबिक, आरोपी को पारस चौक नेहरु प्लेस फ्लाईओवर के नीचे पकड़ा गया। जब्त शराब आरोपी एक कार में रखकर ले जा रहा था। कार को पिकेट पुलिस ने जब रोका, तो आरोपी ने कार के शीशे पर लगे ई-कर्फ्यू-पास को दिखाया। शक होने पर पुलिसकर्मियों ने कार की जांच की तो शराब की पेटियां मिलीं। कार पर लगा कर्फ्यू पास जीएनसीटी द्वारा जारी किया गया है। ई-कर्फ्यू पास 14 अप्रैल 2020 तक मान्य है। पुलिस वालों को शक इसलिए हुआ, क्योंकि आरोपी ने मास्क नहीं लगाया हुआ था। मास्क से संबंधित जानकारियों के बाबत बात करते-करते ही पुलिस वालों को आरोपी पर शक हो गया। पुलिस ने आरोपी की कार भी जब्त कर ली है।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि दिल्ली गेट स्थित एक पब्लिक स्कूल से उसने 12वीं तक की पढ़ाई की है। आरोपी इन दिनों कालकाजी इलाके में ही रहता है। वैसे वो मूलत: दिल्ली के मिंटो रोड इलाके का रहने वाला है।

Created On :   27 April 2020 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story