दिल्ली: ठेके के बाहर शराब बेचता दिखा पुलिसकर्मी हुआ सस्पेंड, वीडियो वायरल

Delhi police constable suspended for selling liquor video goes viral
दिल्ली: ठेके के बाहर शराब बेचता दिखा पुलिसकर्मी हुआ सस्पेंड, वीडियो वायरल
दिल्ली: ठेके के बाहर शराब बेचता दिखा पुलिसकर्मी हुआ सस्पेंड, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ते ही जा रहा है। वहीं लॉकडाउन के बीच कई शहरों में शराब की ठेके खोल दिए गए हैं। इस बीच दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया। पुलिसकर्मी पर ठेके बाहर ब्लैक में शराब बेचने का आरोप है। दरअसल कॉन्स्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक शख्स से पैसे लेते हुए दिखाई दे रहा है और बदले में शराब की बोतल दे रहा है।

10 मई को किया गया रिकॉर्ड
वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके का है। 10 मई को इसे किसी ने शूट किया और वायरल कर दिया। पुलिसकर्मी का नाम सतपाल बताया जा रहा है। बता दें कि दिल्ली सरकार शराब पर 70 प्रतिशत स्पेशल कोरोना फीस वसूल रही है। महंगी शराब होने के बावजूद लोग सुबह से लंबी-लंबी लाइन देखने को मिल रही है।

ई-टोकन से मिलेगी शराब
वहीं दिल्ली सरकार ने शराब खरीदने के लिए ई-टोकन सुविधा भी शुरू कर दी है। दुकानों पर लंबी कतारे और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं होने पर ये व्यवस्था शुरू की गई है। ई-टोकन व्यवस्था में ग्राहकों को शराब खरीदने के लिए एक निर्धारित समय दिया जाता है। ई-टोकन लोगों को मोबाइल नंबर पर भेजा जाता है। जो लोग ई-टोकन पाना चाहते हैं वे लिंक https://www.qtoken.in/liquor/apply/ के जरिए आवेदन कर सकते हैं। 

Created On :   12 May 2020 5:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story