दिल्ली: गर्लफ्रेंड को गोली मारने वाले सब-इंस्पेक्टर ने किया आत्मसमर्पण

Delhi: Sub-inspector who shoots girlfriend surrenders
दिल्ली: गर्लफ्रेंड को गोली मारने वाले सब-इंस्पेक्टर ने किया आत्मसमर्पण
दिल्ली: गर्लफ्रेंड को गोली मारने वाले सब-इंस्पेक्टर ने किया आत्मसमर्पण
हाईलाइट
  • दिल्ली: गर्लफ्रेंड को गोली मारने वाले सब-इंस्पेक्टर ने किया आत्मसमर्पण

नई दिल्ली, 29 सितंबर (आईएएनएस)। हरियाणा के रोहतक में अपने ससुर की हत्या करने और फिर दिल्ली में अपनी महिला मित्र को गोली मारने के दो दिन बाद दिल्ली पुलिस के 35 वर्षीय सब-इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने मंगलवार को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

दिल्ली के उत्तरी जिले में आत्मसमर्पण करने से पहले उसने एक व्हाट्सएप नोट भी लिखा था। इसमें सब-इंस्पेक्टर ने वे कारण बताए जिसके कारण उसने अपने ससुर की हत्या की और दिल्ली में अपनी प्रेमिका पर गोलियां चलाईं। अब वह हिरासत में है और उससे पूछताछ चल रही है।

दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने दिल्ली में झगड़े के बाद अपनी सर्विस रिवॉल्वर से प्रेमिका को गोली मारकर उसे जख्मी हालत में छोड़कर फरार हो गए थे। बाद में उन्होंने रोहतक पहुंचकर ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी कई साल से अलग रह रहे हैं। दहिया एक साल से अन्य महिला के साथ संबंध में था, जिसे उसने रविवार को झगड़े के दौरान कथित तौर पर गोली मारी और उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में जीटी करनाल रोड पर सड़क किनारे छोड़ दिया था।

पुलिस के मुताबिक, दहिया ने महिला को तब गोली मारी जब वे दोनों उसकी कार के अंदर लड़ रहे थे। इस महिला को एक अन्य सब-इंस्पेक्टर जयवीर ने बचाया, जो उस वक्त वहां से गुजर रहा था।

पुलिस के अनुसार संदीप दहिया 2006 में कांस्टेबल के रूप में दिल्ली पुलिस में शामिल हुए और परीक्षा पास करने के बाद 2010 में सब-इंस्पेक्टर बन गए। वे हरियाणा के जिला सोनीपत के ग्राम सिसाना के रहने वाले हैं। दाहिया के खिलाफ रोहतक में भी एक मामला दर्ज किया गया है।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   29 Sep 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story