comScore

दिल्ली : टैंकर ने स्कूटी को टक्कर मारी, 18 साल की लड़की मरी

October 14th, 2020 19:01 IST
 दिल्ली : टैंकर ने स्कूटी को टक्कर मारी, 18 साल की लड़की मरी

हाईलाइट

  • दिल्ली : टैंकर ने स्कूटी को टक्कर मारी, 18 साल की लड़की मरी

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में एक तेज रफ्तार टैंकर ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी पर सवार 18 साल उम्र की लड़की की मौत हो गई। उसके पिता भी स्कूटी पर सवार थे। टैंकर के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर ने कहा, हमें मंगलवार को एक अस्पताल से सूचना मिली कि एक 18 वर्षीय लड़की बीआरटी कॉरिडोर के पास एक दुर्घटना के बाद भर्ती हुई है। उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अंबेडकर नगर थाने में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लड़की के पिता अब्दुल सत्तार ने पुलिस को बताया कि वह और उनकी बेटी बीआरटी कॉरिडोरसे होकर चिराग दिल्ली से खानपुर जा रहे थे। जब वे एक पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो एक पानी के टैंकर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

अधिकारी ने कहा, हमने टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के फैजाबाद के निवासी कपिल (40) के रूप में हुई है।

सोमवार रात एक अलग घटना में, मॉडल टाउन के गुरुद्वारे के सामने एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से सात और चार साल उम्र की दो बहनों की मौत हो गई। मामले के संबंध में एक नाबालिग को पकड़ा गया है।

वीएवी/एसजीके

कमेंट करें
yRpNG