सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ीं, 13 मामलों में चार्जशीट दाखिल

सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ीं, 13 मामलों में चार्जशीट दाखिल
हाईलाइट
  • आजम के बेटे अब्दुल्ला के खिलाफ भी पुलिस ने दायर की चार्जशीट
  • पुलिस ने सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 13 मामलों में चार्जशीट दायर की है
  • लोकसभा चुनाव के दौरान अपमानजनक टिप्पणी का आरोप

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। अब पुलिस ने सांसद आजम खान के खिलाफ उनके ही संसदीय क्षेत्र रामपुर में 13 मामलों में चार्जशीट फाइल की है। आजम पर लोकसभा चुनाव के दौरान अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है। आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ भी पुलिस ने चार्जशीट दायर की है। अब्दुल्ला पर भी बीजेपी नेता जया प्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी का आरोप है।

आपको बता दें कि, लोकसभा चुनावों के दौरान आजम खान के खिलाफ कुल 15 मुकदमे दर्ज हुए थे। आजम के खिलाफ आपत्तिजनक भाषण देने और आचार संहिता के उल्लंघन मामले में केस दर्ज हुए थे। इन मुकदमों में से दो मुकदमे ऐसे हैं, जिनमें पुलिस ने पहले ही चार्जशीट तैयार कर ली थी। अब पुलिस ने 13 मुकदमों में विवेचना पूरी कर आजम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है।

इससे पहले सांसद आजम खान के खिलाफ लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने चार्जशीट फाइल की थी। एक चुनावी सभा के दौरान आजम ने जया प्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके अलावा आजम खान इन दिनों जमीन विवाद और अभद्र टिप्पणियों को लेकर फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में आजम खान ने लोकसभा में पीठासीन महिला सांसद रमा देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद से उनकी आलोचना हो रही है। रमा देवी ने भी साफ कह दिया था कि, वो आजम की माफी से संतुष्ट नहीं होंगी। 

Created On :   29 July 2019 2:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story