दैनिक भास्कर हिंदी: अखिलेश ने खुद कैंसिल कराई थीं सभाएं, DM ने सबूत दिखाकर बताया

May 10th, 2019

हाईलाइट

  • अखिलेश की सभा रद्द करने के मामले में आया नया मोड़
  • डीएम ने सभा कैंसिल करने की विनती का लेटर दिखाया
  • मजिस्ट्रेट ने कहा कि प्रशासन की तरफ से रद्द नहीं की गई सभा

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। आजमगढ़ में होने वाली अखिलेश यादव की सभा रद्द करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। आजमगढ़ के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट का कहना है कि समाजवादी पार्टी ने ही शुक्रवार को होने वाली अखिलेश यादव की सभाओं को स्थगित करवाया था। सबूत के तौर पर समाजवादी पार्टी का एक लेटर दिखाते हुए डीएम ने कहा कि अखिलेश की पार्टी ने सभा कैंसिल करने की विनती की थी।

आजमगढ़ के डीएम और सह जिला निर्वाचन अधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने लेटर दिखाते हुए कहा कि ये लेटर सपा की तरफ से उन्हें मिला था, जिसमें कहा गया है कि 10 मई को होने वाली अखिलेश की सभा कैंसिल कर दी गई है, इसलिए हेलीकॉप्टर, हैलीपेड और जनसभा के लिए ली गई अनुमति को रद्द कर दिया जाए।

जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि अखिलेश यादव की सभा को प्रशासन की तरफ से रद्द नहीं किया गया है। दरअसल, चुनाव आयोग की तरफ से खर्चे पर निगरानी रखने वाले व्यय पर्यवेक्षक की तरफ से सभी पार्टियों को नोटिस जारी किया गया था। इसके बाद ही सपा ने अखिलेश की सभा खुद ही रद्द कर दी थीं। 

आपको बता दें कि सपा ने जिला प्रशासन पर अखिलेश की सभा रद्द करने का आरोप लगाया था, सपा ने कहा था कि निरहुआ की हार के डर से जिला प्रशासन अखिलेश की सभा रद्द कर रहा है, सपा नेता राम आसरे विश्वकर्मा ने कहा कि जिला प्रशासन ने जान-बूझकर चुनाव प्रचार के 2 दिन पहले खर्च की राशि संशोधित की है।

 

 

 

 

खबरें और भी हैं...