Delhi Polls 2020: दिल्ली के बाबरपुर में चुनाव अधिकारी की मौत

Election officer udham singh deployed at polling booth in babarpur died after suffering heart attack
Delhi Polls 2020: दिल्ली के बाबरपुर में चुनाव अधिकारी की मौत
Delhi Polls 2020: दिल्ली के बाबरपुर में चुनाव अधिकारी की मौत
हाईलाइट
  • चुनाव ड्यूटी में लगे एक अधिकारी की मौत हो गई
  • दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत
  • बाबरपुप पोलिंग सेंटर पर चुनाव ड्यूटी में तैनात थे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को जारी मतदान के दौरान बाबरपुर विधानसभा क्षेत्र में तैनात एक चुनाव अधिकारी की मौत हो गई। चुनाव अधिकारी की मौत की पुष्टि करते हुए, दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी रणबीर सिंह ने कहा कि हां हमारे एक अधिकारी उधम सिंह (Udham Singh) की आज सुबह मौत हो गई। चुनाव अधिकारियों के मुताबिक, सिंह की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

एक चुनाव अधिकारी ने कहा कि पेशे से शिक्षक सिंह को बाबरपुर विधानसभा क्षेत्र में एमसीडी के प्राथमिक विद्यालय में चुनावी ड्यूटी पर लगाया गया था। उन्होंने सुबह असहज होने और सीने में दर्द की शिकायत की थी। चुनाव अधिकारी ने कहा, सुबह करीब 6.30 बजे, उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने कहा, हालांकि उनकी मौत के असली कारणों के बारे में डॉक्टर बताएंगे। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Delhi Election 2020: अलका लांबा ने पोलिंग बूथ पर AAP कार्यकर्ता को मारा चांटा

भाजपा की जीत का भरोसा- तिवारी
मनोज तिवारी शनिवार को दिल्ली विधानसभा में भाजपा की जीत के प्रति आश्वस्त दिखे। तिवारी ने यमुना विहार के गर्ल्स गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्थित मतदान केंद्र में वोट डाला। उन्होंने कहा कि मेरे साथ जब मेरी मां का आशीर्वाद है तो सब ठीक होगा। मुझे लगता है कि हम 50 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और दिल्ली में सरकार बनाएंगे। यहां कमल खिलेगा।

Created On :   8 Feb 2020 7:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story