जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Encounter between militants and security forces in Jammu and Kashmir
जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
हाईलाइट
  • जम्मू-कश्मीर में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
  • जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
  • मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी ढेर

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सोपोर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। मुठभेड़ आज (शनिवार) तड़के हुई। इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड में फायरिंग हुई। जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है और इलाके को घेर करके सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें कि शनिवार तड़के सेनी की 32 RR गश्त पार्टी सोपोर के वाटरगाम में गश्त कर रही थी। तभी छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी। जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। मारे गए आतंकी के पास से एक पिस्तौल और तीन हथगोले बरामद किया गया है। अभी आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। 

फिलहाल, इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। गौरतलब है कि 13 अप्रैल को शोपियां में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था। गहंड इलाके में मुठभेड़ के बाद सेना को यह सफलता मिली थी। 6 अप्रैल को भी शोपियां के इमाम साहिब इलाके में सेना ने दो आतंकियों का मार गिराया था। जबकि 28 मार्च को भी सुरक्षा बलों ने शोपियां और हंदवाड़ा में पांच आतंकियों को मार गिराया था।

इस साल जनवरी से सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट चला रखा है। इस साल मार्च तक 60 से अधिक आतंकी मारे गए हैं।इसमें सबसे ज्यादा जैश-ए-मोहम्मद के 22 आतंकी है। इसके अलावा आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के 15 और लश्कर-ए-तैयबा के 14 आतंकी मार गिराए गए थे।

Created On :   20 April 2019 4:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story