उत्तरप्रदेश: पुलिस व पर्स/मोबाइल लुटेरे बदमाशों के बीच हुयी मुठभेड़, 2 लुटेरे गिरफ्तार

January 25th, 2023

हाईलाइट

  • आपराधिक इतिहास की जानकारी

डिजिटल डेस्क, नोएडा। थाना सेक्टर 20 पुलिस ने सेक्टर 18 में एचडीएफसी बैंक के पास चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर पीछा करने के उपरांत नाले के किनारे सेक्टर 16ए पर पुलिस मुठभेड़ में शातिर पर्स/मोबाइल लुटेरे (1) सचिन पुत्र सुरेंद्र निवासी 21/456 कल्याणपुरी थाना कल्याणपुरी दिल्ली उम्र 28 वर्ष (2) निशांत पुत्र नरेश निवासी 11 बटे 216 कल्याण पुरी थाना कल्याण पुरी दिल्ली उम्र 24 वर्ष को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से 4 मोबाइल फोन संदिग्ध, चोरी की एक मोटरसाइकिल व 2 तमंचे 315 बोर, 2 खोखा व 3 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस ने बताया है की गिरफ्तार अपराधी आने जाने वाले युवक व महिलाओं को धक्का मारकर पर्स व मोबाइल छीनने की घटना कारित करते थे। इनके द्वारा करीब 10 दिन पहले सेक्टर 18 में एक महिला को धक्का मारकर उसका पर्स छीन लिया गया था। अभियुक्त सचिन पुत्र सुरेंद्र एवं निशांत पुत्र नरेश उपरोक्त के विरुद्ध दिल्ली, गाजियाबाद एवं गौतम बुध नगर में लूट आदि के कुल 16 अभियोग पंजीकृत हैं, जिनमें अभियुक्त सचिन उपरोक्त के विरुद्ध गाजियाबाद में गैंगस्टर का अभियोग पंजीकृत है। अभियुक्तों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.