comScore

J&K: कुपवाड़ा में एलओसी के पास मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दो जवान घायल

July 16th, 2018 12:37 IST

हाईलाइट

  • J&K: कुपवाड़ा में एलओसी के पास सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़।
  • एक आतंकी ढेर, दो जवान घायल।
  • आतंकी के पास से AK- 47 राइफल बरामद।


डिजिटल डेस्क, कुपवाड़ा। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा के पास (LoC) आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया। आतंकी के पास से एक AK-47 राइफल भी बरामद की गई है। गोलीबारी में दो जवान भी घायल हुए हैं। दोनों जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुपवाड़ा में साफावली गली के पास अभी भी मुठभेड़ जारी है। 


दरअसल कुपवाड़ा के साफा वाली गली में सुरक्षाबलों की तरफ से संयुक्‍त ऑपरेशन चलाया जा रहा था। सोमवार सुबह ऑपरेशन के दौरान बॉर्डर पर घुसपैठ की गतिविधि देखते ही आतंकियों पर फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों ने भी गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें दो जवान घायल हो गए।


कुपवाड़ा में ही एक सिपाही हुआ था शहीद

इससे पहले 11 जुलाई को कुपवाड़ा के ही कांडी जंगल क्षेत्र में एनकाउंटर में सिपाही मुकुल मीना को गोली लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें दुर्गमूला में सैन्य अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

अनंतनाग में दो जवान हुए थे शहीद

वहीं 13 जुलाई को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था। अचबल चौक पर आंतकियों ने करीब 10 मिनट तक जवानों पर गोलियां बरसाईं और उसके बाद मौके से भाग निकले थे। गोलीबारी में घायल हुए दो जवान इलाज के दौरान शहीद हो गए थे। 

कमेंट करें
dvZOY