नए आईपीएल सीजन में खेलने के लिए उत्साहित हूं: कोहली

Excited to play in the new IPL season: Kohli
नए आईपीएल सीजन में खेलने के लिए उत्साहित हूं: कोहली
इंडियन प्रीमियर लीग नए आईपीएल सीजन में खेलने के लिए उत्साहित हूं: कोहली
हाईलाइट
  • कोहली ने यह भी कहा कि वह फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के लिए अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे थे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि उन्हें लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस साल के सीजन में कप्तान के पद को छोड़ने के बाद वो एक नई ऊर्जा के साथ खेलने के लिए उत्साहित है।

कोहली ने 2021 आईपीएल सीजन के अंत में आरसीबी के कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था।यह पूछे जाने पर कि क्या कप्तानी छोड़ने से उन्हें नई ऊर्जा मिली है, तो कोहली ने मंगलवार को आरसीबी बोल्ड डायरीज से कहा, मैं नई ऊर्जा के साथ खेलने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि मैं बहुत सारी जिम्मेदारियों और कर्तव्यों से दूर हूं और मैं अच्छी स्थिति में हूं।

कोहली ने यह भी कहा कि वह फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के लिए अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे थे। साथ ही, ये कहा कि कि वह खेल का आनंद लेना और टीम के लिए खेलना चाहते हैं।कोहली ने कहा, तो, मैं क्या करना चाहता हूं, इस पर मेरा ध्यान अब पूरी तरह सटीक है। मैं बस बहुत मजा करना चाहता हूं और मैदान पर खुद का आनंद लेना चाहता हूं। मैं टूर्नामेंट में खेलने के लिए बिल्कुल तैयार हूं।

आरसीबी के नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ पहली कुछ बातचीत उनके लिए कैसी रही, इस पर कोहली ने कहा, जैसे ही उन्हें आरसीबी के लिए चुना गया, मैंने उन्हें मैसेज किया। आने वाले समय के बारे में मैंने उनसे थोड़ी बातचीत की।

पूर्व कप्तान ने कहा, जाहिर है कि यह बाद में आधिकारिक था, लेकिन मुझे पता था कि नीलामी में हमारे लिए फाफ प्राप्त करना बहुत फायदा रहा। मैं बहुत स्पष्ट था कि हमें ड्रेसिंग रूम में एक ऐसे लीडर की जरूरत है जो बहुत सम्मान के साथ आदेश देता हो।

उन्होंने आगे कहा, फाफ एक टेस्ट कप्तान है, इसलिए वह प्रोफाइल पहले से ही बहुत प्रशंसा के साथ आती है और हम इस साल आरसीबी का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं और मुझे यकीन है कि वह एक जबरदस्त काम करेंगे।टीम के साथ आईपीएल 2022 अभियान को शुरू करने से पहले कोहली पहले तीन दिनों के लिए क्वारंटीन से गुजरेंगे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   22 March 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story