यासीन मलिक को उम्र केद की सजा के बाद दिल्ली में आतंकी हमले की आशंका, हाई अलर्ट पर पुलिस

Fear of terrorist attack in Delhi after Yasin Malik sentenced to life imprisonment, police on high alert
यासीन मलिक को उम्र केद की सजा के बाद दिल्ली में आतंकी हमले की आशंका, हाई अलर्ट पर पुलिस
दिल्ली यासीन मलिक को उम्र केद की सजा के बाद दिल्ली में आतंकी हमले की आशंका, हाई अलर्ट पर पुलिस
हाईलाइट
  • सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को करीब आधा दर्जन संवेदनशील अलर्ट संदेश भेज दिए है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेरर फंडिंग मामले में यासीन मलिक को कोर्ट से उम्रकेद की सजा सुनाई जाने के बाद देश की खुफिया एजेंसिया हाई अलर्ट पर है। खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली और एनसीआर में आतंकी हमले की आशंका के बीच हाई अलर्ट जारी कर दिया है। सुरक्षा एजेंसियों की माने तो यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के विरोध में आंतकियों द्वारा राजधानी दिल्ली में हमला किया जा सकता है। इस मामले में  सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को करीब आधा दर्जन संवेदनशील अलर्ट संदेश भेज दिए है। 

बता दें यासीन मलिक को दिल्ली की एनआईए कोर्ट ने मंगलवार को  जम्मू कश्मीर में टेरर फंडिंग मामले में उम्रकेद की सजा सुनाई है,यही नहीं कोर्ट ने यासीन मलिक को दस लाख रूपए जुर्माने भरने का भी आदेश दिया है। कोर्ट का निर्णय आने के बाद से ही यह तय हो गया कि यासीन मलिक की  बाकी जिंदगी तिहाड जेल में ही काटेगी। 

बता दें यासीन मलिक को जिस दिन एनआईए कोर्ट ने दोषी करार दिया था। उसी दिन के बाद से लगातार सुरक्षा एजेंसियों और दिल्ली पुलिस को अलर्ट कर दिया गया था। अलर्ट जारी करने के पीछे का कारण यह माना जा रहा है कि यासीन मलिक को दोषी ठहराये जाने के विरोध में उसके समर्थक और आतंकी संगठनो के द्वारा सीमा पार से दिल्ली में आतंकी हमले का प्लान बनाया जा रहा है। 
 
आतंकी हमले की आशंका को ध्यान में रखते हुए पुलिस अलर्ट है वहीं मोटर साईकिलों पर विशेष रूप से जो बिना नंबर प्लेट के चल रही है या संदिग्ध है उन पर नजर रखी जा रही है। 

Created On :   25 May 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story