गोवा में महिला पर्यटक ने सुरक्षा गार्ड को जूते से पीटा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ओल्ड गोवा चर्च गोवा में महिला पर्यटक ने सुरक्षा गार्ड को जूते से पीटा
हाईलाइट
  • महिला की तलाश

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस ने एक महिला पर्यटक के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो एक वायरल वीडियो के आधार पर ओल्ड गोवा चर्च में एक सुरक्षा गार्ड को अपने जूते से पीटती दिख रही थी।

चर्च के गेट के पास महिला द्वारा सुरक्षा गार्ड से बहस करने और उनमें से एक को मारने की घटना का वीडियो फैलने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया।

सूत्रों के अनुसार, महिला पर्यटक और सुरक्षा गार्ड के बीच विवाद चर्च परिसर में प्रवेश को लेकर था, जिसकी अनुमति केवल एक निश्चित समय के दौरान दी जाती है।

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि पर्यटकों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा, ओल्ड गोवा में हुई घटना में एक महिला पर्यटक ने सुरक्षा गार्ड पर जूते से हमला करने की कोशिश की। हम ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे। असंज्ञेय अपराध (उसके खिलाफ) दर्ज किया गया है। पुलिस उस महिला की तलाश कर रही है।

उन्होंने कहा, पर्यटकों को गोवा के कानून का पालन करना चाहिए। अगर पर्यटक उपयुक्त कार्यालय में शिकायत करते हैं तो हम उनका पूरा समर्थन करेंगे। पुलिस ऐसी किसी भी स्थिति से निपटने में सक्षम है।

सावंत ने कहा कि गोवा सरकार राज्य में आने वाले पर्यटकों को सुरक्षित माहौल देने के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन उन्हें भी कानून का पालन करना चाहिए और कोई अन्याय होने पर पुलिस को बुलाना चाहिए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 March 2023 8:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story