comScore

MP: भोपाल में कोरोना के 9 नए मामले, पांच पुलिसकर्मी और चार स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित


हाईलाइट

  • कोरोना वायरस की वजह से भोपाल में पहली मौत
  • रविवार रात 62 वर्षीय व्यक्ति ने गवाई जान

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में भी नोवल कोरोना वायरस (Novel Coronavirus) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। राजधानी भोपाल में कोरोना से पहली मौत हुई है। रविवार रात एक 62 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। भोपाल में कोरोना से हुई पहली मौत के बाद राज्य में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 14 तक पहुंच गया है। वहीं सोमवार को भोपाल में कोरोना के 9 नए मामले सामने आए हैं जिनमें से 5 पुलिसकर्मी और 4 स्वास्थ्यकर्मी हैं। इसको मिलाकर भोपाल में अबतक कोरोना के 54 मामले सामने आए हैं। मध्य प्रदेश में कोरोना के अब तक कुल 193 मामले सामने आ चुके हैं। 

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पीड़ितों के मामले में इंदौर में अव्वल बना हुआ है। यहां मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। रविवार को 2 और मरीजों की मौत हो गई। इस तरह इंदौर में मरने वालों की संख्या 9 हो गई। इंदौर के महात्मा गांधी स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 131 हो गई है, वहीं दो मरीजों की मौत होने से मरने वालों की संख्या नौ हो गई है। इसके अलावा उज्जैन में दो, खरगोन व छिंदवाड़ा में एक-एक मरीज की मौत हो चुकी है। रविवार रात भोपाल में भी एक मरीज ने दम तोड़ दिया।

न्यूयॉर्क चिड़ियाघर में बाघ कोरोना पॉजिटिव, अमेरिका में 24 घंटे में 1200 लोगों की मौत

संक्रमित पाए गए पत्रकार और उनकी बेटी डिस्चार्ज 
भोपाल में सबसे पहले कोरोना से संक्रमित पाई गई महिला और उसके पत्रकार पिता ठीक हो चुके हैं। दोनों को 4 अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

कमेंट करें
C9pSo